गोरखपुर में पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारी, लूटपाट

By: | Last Updated: Monday, 20 October 2014 3:32 PM

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद में रविवार देर रात एक पेट्रोल पंप मालिक को गोली मारकर बदमाश पांच लाख रुपये लूट ले गए. पुलिस ने घायल कारोबारी को अस्पताल में भर्ती कराया है. इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

 

पुलिस के अनुसार, अलहदादपुर निवासी विजय पाल का गोरखपुर के पीपीगंज इलाके में पेट्रोल पंप है. विजय पाल रोज की तरह रविवार की रात अपनी कार से चालक के साथ अपने घर जा रहा था.

 

घर पहुंचकर वह जैसे ही दरवाजा खोलने लगा, दो अलग-अलग मोटरसाइकिलों पर सवार तीन बदमाश वहां पहुंच गए.

 

मोटरसाइकिल पर पीछे बैठा बदमाश उतरा और गेट पर खड़े विजय के हाथ से झोला छीनने लगा. विरोध करने और झोला न छोड़ने पर दूसरे बदमाश ने विजय को गोली मार दी. गोली विजय की बाईं हाथ की कलाई पर लगी और बदमाश उनसे साढ़े पांच लाख रुपये लूट ले गए.

 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल कारोबारी को एक अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश में जुटी है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: gorakhpur-petrol-pump-owner
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP crime Gorakhpur owner petrol pump
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017