ग्रेटर नोएडा में मां-बेटी की मर्डर मिस्ट्री, वाराणसी में मिला लापता नाबालिग बेटा-Greater Noida Mother-daughter Murder Mystery, missing son found in Varanasi

15 साल का बेटा निकला मां और बहन का कातिल, ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी में हुई हत्या

लड़का वाराणसी के एक घाट पर भटकता हुआ मिला. मां-बेटी की हत्या के मामले में पुलिस की जांच की सुई नाबालिग बेटे के इर्द-गिर्द ही घूम रही है.

By: | Updated: 09 Dec 2017 09:27 AM
Greater Noida Mother-daughter Murder Mystery, missing son found in Varanasi
नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर को हिला कर रख देने वाले ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी मर्डर केस का सबसे अहम सुराग पुलिस के पकड़ में आ चुका है. वारदात की जगह से करीब 800 किमी दूर वाराणसी में पुलिस ने मां-बहन की हत्या के मामले में बेटे को गिरफ्तार किया है. कातिल बेटे ने पुलिस के सामने अपना कबूला गुनाह कबूल कर लिया है.

लड़का वाराणसी के एक घाट पर भटकता हुआ मिला

पुलिस को सर्विलांस से लापता लड़के की लोकेशन वाराणसी में मिली थी. जिसके बाद ये लड़का वाराणसी के एक घाट पर भटकता हुआ मिला. मां-बेटी की हत्या के मामले में पुलिस की जांच की सुई नाबालिग बेटे के इर्द-गिर्द ही घूम रही थी. पुलिस को हत्याकांड के बाद बाथरूम से उसके खून से सने कपड़े बरामद हुए थे. साथ ही सोसाइटी की सीटीटीवी में भी वो घर से बाहर जाता दिखा था.

बेटे ने पूछताछ में गुनाब कबूल किया 

पुलिस का कहना है कि उसकी पूछताछ में बेटे ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

आपको बता दें कि 4 दिसंबर को टाइल्स व्यापारी सौम्य अग्रवाल की पत्नी अंजलि और 12 साल की बेटी मणिकर्णिका की चाकू और क्रिकेट से बैट से हमला कर हत्या कर दी गई थी. पुलिस की जांच में हत्याकांड के पीछे लूट का कोई सुराग नहीं मिला था. अब बेटे की बरामदगी के बाद पुलिस ये जान पाएगी कि आखिर बेटे ने अपनी मां और बहन की निर्मम हत्या क्यों की.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Greater Noida Mother-daughter Murder Mystery, missing son found in Varanasi
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शादी में मिला गिफ्ट खोला तो हुआ जोरदार धमाका, दूल्हे की मौत, दुल्हन जख्मी