सड़क पर लिफ्ट मांगती थी युवती, गाड़ी रुकते ही साथी कर देते थे वारदात । hapur police busted gang of 3 youths who looted 6 cars

सड़क पर लिफ्ट मांगती थी युवती, गाड़ी रुकते ही साथी कर देते थे वारदात

हापुड़ पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है जो पैसों के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देता था. गिरोह के सभी लोग कम उम्र के हैं और एक युवती भी इस गिरोह का हिस्सा है.

By: | Updated: 12 Nov 2017 12:32 PM
hapur police busted gang of 3 youths who looted 6 cars

हापुड़: लालच जब सर पर सवार हो जाता है तो अपराध की ओर ले जाता है. हापुड़ पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है जो पैसों के लिए लूट की वारदातों को अंजाम देता था. गिरोह के सभी लोग कम उम्र के हैं और एक युवती भी इस गिरोह का हिस्सा है. यह युवती लिफ्ट के बहाने वाहनों को रोकती थी और फिर इसके साथी लूट को अंजाम देते थे.


हरिद्वार से पिलखुवा जा रहे एक कंटेनर को इस गिरोह ने लूटा था. कंटेनर में 6 नई गाड़ियां थीं. युवती सड़क पर खड़ी अपने शिकार की तलाश में थी तभी कंटेनर उधर से गुजरा. लिफ्ट मांगती युवती को देख कर उसने गाड़ी रोक दी.


HAPUR LOOT 7


गाड़ी के रुकते ही युवती के साथी कंटेनर में घुस गए और ड्राइवर को कब्जे में ले लिया. इन लोगों ने उसके पैसे और मोबाइल छीन लिया और उसे कंटेनर से धक्का दे दिया. जैसे तैसे उसने पुलिस को सूचना दी. पुलिस तुरंत हरकत में आई और वायरलेस से आस पास के थानों को सूचना दे दी गई.


हाफिजपुर के पास कंटेनर को देखा गया. पुलिस ने चालक को रोकना चाहा तो बदमाशों ने फायरिंग कर दी. पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की लेकिन एक बदमाश भाग जाने में कामयाब रहा जबकि पुलिस ने दो बदमाशों और युवती को गिरफ्तार कर लिया.


पढ़े लिखे हैं अपराधी


आशु, दीपक और संध्या नाम के ये लुटेरे पढ़े लिखे हैं. आशु और दीपक ग्रजुएट हैं जबकि संध्या इंटर पास है. आशु और संध्या एक साथ पढ़ते थे और रातों-रात अमीर बनने का सपना भी देखते थे. ये सपना ही इन लोगों को अपराध की दुनिया में ले आया. इन लोगों ने संध्या को हथियार बनाया और लूटपाट शुरु कर दी. पुलिस के मुताबिक इन लोगों के आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है ताकि ये पता चल सके कि आखिर इन लोगों ने कितनी और वारदातों को अंजाम दिया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: hapur police busted gang of 3 youths who looted 6 cars
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दिल्ली के खान मार्केट में बम की धमकी वाली कॉल ने कराई पुलिस की परेड़