हरिद्वार में सीसीटीवी में कैद हुई है लूट की भयावह तस्वीर

By: | Last Updated: Tuesday, 2 September 2014 1:47 PM
haridwar cctv criminal attack on woman

हरिद्वार: हरिद्वार में सीसीटीवी में कैद हुई है लूट की भयावह तस्वीर. महिला के साथ लूट के सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि महिला को पहले धमकाया, फिर हाथ बांधा, चाकू दिखाया और फिर सिर पर बंदूक तान दी.

 

खौफ के वो दस मिनट सीसीटीवी में कैद हो गए, जिसमें एक लुटेरा एक अकेली औरत को लूटने उसके घर में घुस गया.

 

घटना हरिद्वार के लक्सर इलाके की है. 27 अगस्त को सुबह 10 बजकर 35 मिनट का वक्त था, जब एक बदमाश घर में दाखिल हुआ और महिला को बांधने की कोशिश करने लगा.

 

महिला आरोपी के सामने रहम की गुजारिश कर रही थी, महिला कहती रही कि कैसे भाई हो तुम…चूड़ी मत तोड़ो, लेकिन बदमाश नहीं माना और महिला को बांधकर कुर्सी पर बिठा दिया. फिर धमकाने के लिए चाकू दिखाया.

 

इसके बाद कमर में रखे रिवॉल्वर को माथे से सटा दिया. घबराई महिला को बांधने के बाद लुटेरा अंदर कमरे में ले गया और फिर नौ मिनट बाद सब कीमती सामान लूट कर आराम से चलता बना.

 

बदमाश चोर कुंडल, मंगलसूत्र, चेन, अंगूठी के साथ पंद्रह हजार रुपये लूटने में कामयाब रहा.

 

पीड़ित के पति पास के स्कूल में ही टीचर हैं. जो घटना के वक्त घर पर नहीं थे. सुरक्षा के लिए उन्होंने घर में सीसीटीवी लगवा रखा है. अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: haridwar cctv criminal attack on woman
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017