हरियाणा गैंगरेप: पोस्टमार्ट रिपोर्ट के मुताबिक सिर में चोट पीड़िता की मौत की वजह

By: एजेेंसी | Last Updated: Monday, 15 May 2017 2:28 PM
हरियाणा गैंगरेप: पोस्टमार्ट रिपोर्ट के मुताबिक सिर में चोट पीड़िता की मौत की वजह

प्रतीकात्मक तस्वीर

चंडीगढ़: हरियाणा के रोहतक में 23 साल की युवती से सामूहिक बलात्कार और हत्या के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह बात सामने आयी है कि उसके सिर पर किसी भोथरे हथियार से किया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक हमला पीड़िता की मौत का मुख्य कारण था और हो सकता है कि उसके गुप्तांग में कोई धारदार चीज डाली गई हो.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार यह भी बात सामने आयी है कि हो सकता है कि अपराध से पहले महिला को कोई नशीला पदार्थ दिया गया हो. ग्रास नली का कुछ हिस्सा भी शरीर से गायब है.’’ रोहतक स्थित पोस्ट गै्रजुएट इंस्टीट्यूट आफ मेडिकल साइंसेस (पीजीआईएमएस) के फोरेंसिक मेडिसिन विभाग के प्रमुख डा. एस के धत्तरवाल ने कहा, ‘‘किसी भोथरे हथियार से किया गया हमला मौत का मुख्य कारण था.’’

डॉक्टर ने कहा कि पीड़िता की खोपड़ी की कई हड्डियां टूटी हुई मिलीं. निजी अंगों पर चोट थी जिसका मतलब है कि महिला का यौन उत्पीड़न किया गया.’’ उन्होंने कहा कि बलात्कार की पुष्टि के लिए नमूना फोरेंसिक लैब भेजा गया है.

धत्तरवाल ने कहा कि चोटों से यह बात सामने आयी है कि हो सकता है कि उसके गुप्तांगों में कोई धारदार चीज डाली गई हो. उन्होंने इसका संकेत दिया कि पीड़िता से रेप और उसकी हत्या से पहले उसे कोई नशीला पदार्थ दिया गया हो. उन्होंने कहा कि उसके पेट में ऐसी दवा के संकेत मिले हैं.

First Published: Monday, 15 May 2017 10:40 AM

Related Stories

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017