कबड्डी की राष्ट्रीय खिलाड़ी को पिता से जान का खतरा, जबरन कराना चाहते हैं शादी | haryana Kabaddi national player life in denger, write letter to CM

कबड्डी की राष्ट्रीय खिलाड़ी को पिता से जान का खतरा, जबरन कराना चाहते हैं शादी

कबड्डी की एक खिलाड़ी ने अपने परिवार से बगावत कर ली है. उसका आरोप है कि उसके पिता ने उसका रिश्ता एक उम्रदराज शख्स से करा दिया है.

By: | Updated: 13 Feb 2018 01:53 PM
haryana Kabaddi national player life in denger, write letter to CM
रोहतक: कबड्डी की एक खिलाड़ी ने अपने परिवार से बगावत कर ली है. उसका आरोप है कि उसके पिता ने उसका रिश्ता एक उम्रदराज शख्स से करा दिया है. आरोप ये भी है कि एक चैंपियनशिप से पहले पिता ने उसके अंगूठे को चोटिल कर दिया ताकि वह खेल ना पाए.

परेशान होकर उसने बगावत का रास्ता चुना और सीएम खट्टर से लेकर महिला आयोग व डीजीपी तक को पत्र लिख डाला. महिला आयोग ने आश्वासन दिया है कि मामला अगर सही है तो पीड़िता को इंसाफ दिलाया जाएगा.

प्रीति नाम की यह कबड्डी प्लेयर राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुकी है, स्टेट चैंपियनशिप में अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है और फेडरेशन की ओर से भी खेल चुकी है. वह वैश्य कॉलेज से बीए कर रही है लेकिन परिवार उसकी पढ़ाई छुड़ा कर शादी करा देना चाहता है.

प्रीति ने कहा कि वह अपने एक रिश्तेदार के यहां रह रही है और छुप कर व रास्ता बदल कर कॉलेज जाती है. उसे डर है कि उसका परिवार या तो उसे उठा ले जाएगा या फिर उसकी जान ले लेगा. बेटी बचाओ-बेटी पढाओ के दौर में ऐसी घटना का सामने आना काफी शर्मनाक है. देखना ये होगा कि सरकार इस पर क्या कदम उठाती है.

ये भी पढ़ें

स्कूल की लापरवाही से क्लास में ही बंद रह गई 7 साल की मासूम, 10 घंटे बाद मिली
शराब के गिलास में पानी डालने को लेकर दोस्तों में विवाद, पीट-पीट कर मार डाला
नाबालिग के साथ गन्ने के खेत में रेप, फरार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
मोबाइल के बदले ग्राहकों को थमा देते थे साबुन और पत्थर, कमा चुके थे करोड़ों रुपये
15 साल का किशोर 6 साल की बच्ची के साथ रेप कर फरार, पुलिस कर रही तलाश

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: haryana Kabaddi national player life in denger, write letter to CM
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मुंबई: प्रेमी करना चाहता था जबरदस्ती, लड़की ने किया इंकार तो कर दिया कत्ल