हरियाणा : युवक को 'नग्न' कर पीटा, बदमाशों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

By: | Last Updated: Thursday, 16 March 2017 9:43 AM
Haryana : Man beaten by goons in Yamunanagar, Video viral

चंडीगढ़ : हरियाणा के यमुनानगर में गुंडागर्दी का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. ताजा मामले में सरस्वती नगर के एक फार्म हाउस पर युवक के कपड़े उतारकर उसे पीटा जा रहा है. यह वीडियो काफी वायरल हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

देखें वीडियो : 

होली वाले दिन कुछ युवक घर से अपहरण कर फार्म हाउस पर ले गए

बताया जा रहा है कि युवक सोनू को होली वाले दिन कुछ युवक घर से अपहरण कर फार्म हाउस पर ले गए. यहां उसके पूरे कपड़े उतार दिए और फिर पिटाई की. सोनू, बदमाश युवकों के पांव पकड़ रहा था लेकिन मारपीट करने वाले वीडियो भी बना रहे थे.

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश : BJP विधायक के बेटे पर छेड़खानी का आरोप, विरोध करने पर मारपीट भी की

धौंस जमाने के लिए यह वीडियो इलाके के कई व्हाट्सऐप ग्रुप्स में डाल दी

आश्चर्य की बात है कि बदमाशों ने अपनी धौंस जमाने के लिए यह वीडियो इलाके के कई व्हाट्सऐप ग्रुप्स में डाल दी. सोनू की मां बदमाशों को सजा दिलवाने की बात कह रही हैं. सोनू के परिजन यह कह रहे है वीडियो वायरल होने के बाद सोनू का कुछ अता पता नहीं चल रहा.

यह भी पढ़ें : दिल्ली फिर हुई शर्मसार, उज्बेकिस्तान की महिला से गैंग रेप

यह जरूर कहना था कि सोनू का पांच छह माह पहले झगड़ा हुआ था

सोनू को क्यों मारा जा रहा यह भी परिजनों को पता नहीं. हालांकि कुछ लोगों का यह जरूर कहना था कि सोनू का पांच छह माह पहले झगड़ा हुआ था. बहरहाल पुलिस ने इस मामले में वीडियो के आधार पर और परिजनों की शिकायत पर मारपीट, अपहरण सहित आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Haryana : Man beaten by goons in Yamunanagar, Video viral
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Goons Haryana Holi Police Video viral
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017