दिल्ली के सरोजनी नगर में हॉकी प्लेयर ने खुद को मारी गोली, पुलिस को प्रेम प्रसंग का शक | Hockey player sucide in sarojani nagar

दिल्ली के सरोजनी नगर में हॉकी प्लेयर ने खुद को मारी गोली, पुलिस को प्रेम प्रसंग का शक

यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला रिजवान जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा था. इसके साथ ही वह स्टेट लेवल का हॉकी प्लेयर भी था.

By: | Updated: 05 Dec 2017 06:58 PM
Hockey player sucide in sarojani nagar

नई दिल्ली: दिल्ली के सरोजनी नगर इलाके में मंगलवार की सुबह 10 बजे रिजवान खान नाम के एक हॉकी प्लेयर ने कार में खुद को गोली मार ली. परिवार का आरोप है कि उसकी हत्या की गई है. रिजवान के परिवार वालों ने यह आरोप उसकी महिला मित्र के घरवालों पर लगाया है. सोमवार को रिजवाव ने अपनी महिला मित्र के घर पर अपना बैग, मोबाइल और दो लाख रुपये छोड़ दिए थे.


पुलिस को प्रेम प्रसंग का शक


यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला रिजवान जामिया मिल्लिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहा था. इसके साथ ही वह स्टेट लेवल का हॉकी प्लेयर भी था. शुरुआती जांच में पुलिस को शक है कि ये मामला एक तरफ प्यार या प्रेम प्रसंग का हो सकता है. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. रिजवान खान के पिता एमटीएल में नौकरी करते हैं. रिजवान दिल्ली के सुभाष नगर में रहता था.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hockey player sucide in sarojani nagar
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव