रात में मोबाइल पर बात कर रही थी बेटी, गुस्साए बाप ने कर दिया मर्डर । honor killing in hamirpur uttar pradesh

रात में मोबाइल पर बात कर रही थी बेटी, गुस्साए बाप ने कर दिया मर्डर

मृतका के पिता ने स्वीकार किया कि बेटी का गांव के ही एक लड़के से प्रेम-प्रसंग था. घटना की रात वह अपने प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी.

By: | Updated: 12 Nov 2017 12:32 PM
honor killing in hamirpur uttar pradesh

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के कुरारा थाना क्षेत्र के बेरी गांव में नौवीं कक्षा की छात्रा की हत्या के आरोप में पिता को गिरफ्तार किया गया है. क्षेत्र के एसपी ने बताया कि पिता ने इज्जत के नाम (ऑनर किलिंग) पर बेटी की हत्या की थी और इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शव को फांसी पर लटका दिया था.


पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी. ने बताया, "छह नवंबर को बेरी गांव में 15 साल की लड़की कविता का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ पाया गया था, परिजन इसे आत्महत्या बता रहे थे. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में लड़की की गला दबाकर हत्या किए जाने की पुष्टि के बाद पुलिस ने मृतका के पिता नारायणदास सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो ऑनर किलिंग का मामला सामने आया."


उन्होंने बताया कि पुलिस हिरासत में मृतका के पिता ने स्वीकार किया कि बेटी का गांव के ही एक लड़के से प्रेम-प्रसंग था. घटना की रात वह अपने प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी, उसी समय पिता ने बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को फंदे पर लटका दिया.


एसपी ने बताया कि बेटी की हत्या के आरोप में पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है और पांच दिन के भीतर ऑनर किलिंग का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को पांच हजार रुपये के नकद इनाम से सम्मानित किया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: honor killing in hamirpur uttar pradesh
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जिस जवान पर लगा 4 साथियों के कत्ल का इल्जाम, उसने खुद को बताया निर्दोष