ऑनर किलिंग : युवक-युवती के कटे शव बरामद

By: | Last Updated: Tuesday, 9 September 2014 2:46 AM
honour killing

नानकमत्ता/उत्तराखंड: उत्तराखंड में ऊधम सिंह नगर जिले के नानकमत्ता थाना क्षेत्र अंतर्गत नानकसागर डाम में युवक व युवती के हाथ-पैर व गुप्तांग कटे दो शव बरामद किए गए हैं. पुलिस हत्याओं को ऑनर किलिंग का मामला मान रही है.

 

पुलिस उपाधीक्षक जे.आर. जोशी ने बताया कि नानकसागर डाम से सोमवार सुबह 6 बजे दो अज्ञात के शव बरामद किए गए हैं. जोशी ने बताया कि शवों की स्थिति देखकर प्रथम दृष्टतया मामला ऑनर किलिंग का प्रतीत होता है.

 

उन्होंने बताया कि लगभग 18-20 वर्ष के प्रतीत होने वाले दोनों युवक व युवती के सिर व लड़के का बुरी तरह से अलग किया हुआ गुप्तांग बरामद नहीं हुआ है. जोशी के अनुसार, लगभग एक दो दिन पुराने प्रतीत होने वाले दोनों शवों के दोनों हाथ, दोनों पैर भी काटकर अलग-अलग किए गए हैं, लेकिन हाथ व पैर बरामद हो गए हैं. युवक व युवती के शव के साथ चप्पल भी बरामद हुए हैं.

 

लड़के के शव को हत्या करने के बाद जलाने का भी प्रयास किया गया है. दोनों शवों को नग्न अवस्था में बरामद किया गया है. घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

 

घटनास्थल के आसपास अवैध शराब बनाने व जंगलों में अवैध कटान करने के मामले आए दिन आते रहते हैं. पुलिस के अनुसार, नानकसागर डाम के पास अपराधिक प्रवृत्ति के कुछ ग्रामीण क्षेत्र ऐसे हैं जहां पुलिस बल जाने से कतराता है. ऑनर किलिंग के इससे पहले भी यहां इस तरह की घटना घटित हो चुकी है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: honour killing
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017