पत्नी पर शक करना पति को पड़ा भारी!

By: | Last Updated: Wednesday, 4 March 2015 3:49 AM

नई दिल्ली: आम तौर पर कहा जाता है कि शक एक ऐसी लाइलाज बिमारी होती है जिसका कोई इलाज नहीं होता है और अगर एक बार यह किसी को अपने चपेट में ले ले तो उसका परिणाम बहुत भयावह होता है.

 

हाल ही में कुछ ऐसी ही घटना हैदराबाद में देखने को मिली जहां एक पति को अपनी पत्नी पर दूसरे मर्द के साथ अफेयर होने का शक करना इतना भारी पड़ गया कि इसकी कीमत उसे बहुत बड़ी चुकानी पड़ गई.

 

जी हां! मिड डे में छपी खबर के मुताबिक हैदराबाद में अवैध संबंधों के शक पर एक महिला ने अपने पति को ऐसी सजा दी जिसका दर्द शायद वह अपनी जिंदगी में कभी नही भुला पाएगा.

 

आप यह जानकर दंग रह जाएंगे की 30 साल की इस आरोपी महिला ने अपने पति से विवाद होने पर चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काटने की कोशिश की, जिसके चलते उसके पति को काफी गंभीर चोटें आईं.

 

पुलिस के अनुसार पति और पत्नी के बीच यह झगड़ा बीते शनिवार को तब हुआ जब पति ने अपनी पत्नी पर उसके चरित्र को लेकर सवाल उठाए और अवैध संबंधों का आरोप लगाते हुए उससे झगड़ने लगा.

 

आपको बता दें कि आरोपी पत्नी एक हॉस्पिटल में काम करती है और अपने पति द्वारा इस तरह के गंभीर आरोप लगाने पर उसका खून खौल उठा और उसने इससे नाराज होकर महिला ने अपने पति पर हमला बोल दिया.

 

जिसके बाद पीड़ित व्यक्ति के भाई ने पुलिस को शिकायत देकर भाभी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पीड़ित को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

पुलिस ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद आरोपी पत्नी पर आईपीसी की धारा 324 के तहत खतरनाक हथियारों और इरादों से हमला करने के आरोप में केस दर्ज कर लिया गया है और पीड़ित पति का बयान भी दर्ज कर लिया गया है.

 

जांच के दौरान पता चला है कि आरोपी ने शराब के नशे में पत्नी के चरित्र को लेकर सवाल उठाया था. जिस पर उनके बीच विवाद बढ़ गया और उसकी पत्नी ने उस पर हमला बोल दिया.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Hyderabad: Wife peels off man’s private parts for suspecting her ‘character’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime husband HYDERABAD private part wife
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017