In Air India Aeroplane seized 15 kg of gold from Amritsar Airport । अमृतसर हवाईअड्डे पर एयर इंडिया के विमान से 15 किलोग्राम सोना जब्त

विमान में मिला 15 किलो सोना, 4.5 करोड़ है कीमत, दुबई से लाया गया था

दुबई से अमृतसर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे एयर इंडिया के एक विमान से 4.5 करोड़ रुपये मूल्य का 15 किलोग्राम सोना जब्त किया गया है.

By: | Updated: 10 Dec 2017 02:28 PM
In Air India Aeroplane seized 15 kg of gold from Amritsar Airport

90075023

अमृतसर: अधिकारियों के मुताबिक, दुबई से अमृतसर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचे एयर इंडिया के एक विमान से 4.5 करोड़ रुपये मूल्य का 15 किलोग्राम सोना जब्त किया गया है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में दो यात्रियों को हिरासत में लिया गया है.


हवाईअड्डे के अधिकारियों ने बताया कि विमान के भीतर एक यात्री ने सीट पर सोना रखा हुआ था. एक गुप्त सूचना के आधार पर सीमा शुल्क एवं राजस्व खुफिया निदेशालय ने कल संयुक्त अभियान चलाया जिस दौरान यह सोना बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि सीमा शुल्क विभाग ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है.


अधिकारियों ने बताया कि दुबई से यहां पहुंचे, तरन-तारन जिले के रहने वाले तरनजीत सिंह और उसकी पत्नी सतिंदर कौर को हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि जब्त सोने का मूल्य करीब 4.5 करोड़ रुपये है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: In Air India Aeroplane seized 15 kg of gold from Amritsar Airport
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अलीगढ़ में खुलेआम चल रहा था नकल का खेल, अब पकड़े गए 62 छात्र-छात्राएं