गर्लफ्रेंड के चक्कर में चंद्रमोहन ने रची खुद की मौत की साजिश

By: | Last Updated: Friday, 29 August 2014 4:37 AM
In filmy style RTI activist conspired the story of his own death

नोएडा: कार में आग लगने के कारण मृत मान लिये गये आरटीआई कार्यकर्ता को बेंगलूरु से गिरफ्तार किया गया है जहां वह एक अन्य महिला के साथ रह रहा था. गिरफ्तार किया गया व्यक्ति पहले से विवाहित था.

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रियेन्द्र सिंह ने संवाददाताओं को बताया कि आरटीआई कार्यकर्ता चन्द्र मोहन शर्मा तब पकड़ा गया जब उस महिला के मोबाइल फोन पर पुलिस मे निगरानी शुरू कि जिसके साथ वह बेंगलूर में रह रहा था.

 

सिंह के अनुसार शर्मा ने पुलिस को बताया कि उसके अपनी पत्नी, सामाजिक कार्यकर्ता सविता के साथ तनावपूर्ण संबंध चल रहे थे. पुलिस के अनुसार शर्मा ने एक मानसिक रूप से विकलांग व्यक्ति का अपहरण किया और उसे अपनी कार में बैठाकर वाहन में आग लगा दी.

 

शर्मा ने वाहन में अपना पर्स और कपड़े भी छोड़ दिये ताकि शव उसका मान लिया जाये. इसके जरिये उसने अपने आप को मृत घोषित करवा लिया. एसएसपी ने कहा कि इसके बाद वह बेंगलूर चला गया और वहां वह उस महिला के साथ रहने लगा जिससे वह प्रेम करता था.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: In filmy style RTI activist conspired the story of his own death
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017