In Rajasthan Minor dalit girl's rape, accused absconding । राजस्थान में नाबालिग दलित बच्ची का रेप, आरोपी फरार

राजस्थान में नाबालिग दलित बच्ची का रेप, आरोपी फरार

झालावाड़ जिले में 12 वर्षीय एक दलित बच्ची का उसके पड़ोसी द्वारा कथित रूप से अपहरण और रेप किए जाने का मामला सामने आया है.

By: | Updated: 27 Nov 2017 09:52 PM
In Rajasthan Minor dalit girl’s rape, accused absconding

उन्होंने कहा कि 30 साल की अभिनेत्री आरोपी को बीते तीन सालों से जानती थी.

कोटा: झालावाड़ जिले में 12 वर्षीय एक दलित बच्ची का उसके पड़ोसी द्वारा कथित रूप से अपहरण और रेप किए जाने का मामला सामने आया है.

खानपुर पुलिस थाने में उपनिरीक्षक सुरेंद्र सिंह ने बताया कि छठी कक्षा की छात्रा खानपुर कस्बे के तैलियो मोहल्ले की निवासी है. बच्ची जब कल अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी विजय सिंह (22) ने उसका कथित अपहरण कर लिया. फिर उसे जन्मदिन की एक पार्टी में ले जाने का बहाना बनाकर उसे अपनी मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया.  आरोपी ने नाबालिग के साथ रेप किया. उन्होंने बताया कि आरोपी अपराध करने के बाद कस्बे से फरार हो गया. अधिकारी ने बताया कि बच्ची के माता पिता दिहाड़ी पर काम करने वाले श्रमिक हैं. वे काम पर गए थे इसलिए बच्ची उस समय अकेली थी.

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपने माता पिता को आप बीती सुनाई जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. अधिकारी ने बताया कि इस बीच पीड़िता और उसके माता पिता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) ले जा रही खानपुर पुलिस थाने की पुलिस वैन पलट गई.

उन्होंने बताया कि हादसे में कोई घायल नहीं हुआ. पीड़िता के पिता के हाथ में मामूली चोट लगी है. अधिकारी ने बताया कि बच्ची को चिकित्सकीय जांच के लिए झालावाड़ जिला मुख्यालय भेजा गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि चिकित्सकीय जांच के बाद पीड़िता का बयान मजिस्ट्रेट के समक्ष दर्ज किया जाएगा. आरोपी फरार है और उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: In Rajasthan Minor dalit girl’s rape, accused absconding
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बुलंदशहर: दो समुदायों के लोग आए आमने-सामने, जम कर हुई पत्थरबाजी