‘मिस्टर गे वर्ल्ड 2015’ के भारतीय प्रतिभागी को मिली धमकियां, फैमिली चिंतित

By: | Last Updated: Tuesday, 21 April 2015 4:53 PM
India’s Mr Gay World entrant, family go into hiding

जोहानिसबर्ग: समलैंगिक पुरूषों के लिए अंतराष्ट्रीय प्रतियोगिता ‘मिस्टर गे वर्ल्ड 2015’ के आयोजकों ने एकमात्र भारतीय प्रतिभागी और उसके परिवार को कथित धमकियां मिलने पर प्रतियोगिता से उसके हटने के बाद उसकी सुरक्षा को लेकर आज चिंता जताई.

 

आस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन में एक अंशकालिक मॉडल ताहिर मोहम्मद सईद केरल के कोच्चि में अपने परिवार को बहिष्कार किए जाने की धमकी मिलने के बाद प्रतियोगिता से हट गये.

 

सईद एशियाई देशों से एकमात्र प्रतिभागी था. सप्ताह भर चलने वाला यह कार्यक्रम इस रविवार से दक्षिण अफ्रीका के मनोरम शहर किंसीया में हो रहा है. आयोजकों के मुताबिक सईद को डर है कि भारत में उसके धार्मिक माता पिता का बहिष्कार किया जाएगा.

 

गौरतलब है कि उच्चतम न्यायालय ने दिसंबर 2013 में देश के औपनिवेशिक काल के उस कानून को बरकरार रखा था जो अप्राकृतिक यौनाचार और कानून का उल्लंघन करने वाले को 10 साल की कैद की सजा का प्रावधान करता है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: India’s Mr Gay World entrant, family go into hiding
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: entrant family India Mr Gay World
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017