पीटर मुखर्जी का दावा- शीना और मेरे बेटे के रिश्ते से नाखुश थीं इंद्राणी

By: | Last Updated: Wednesday, 26 August 2015 8:31 AM
Indrani didn’t like Sheena’s relation with my son Rahul: Peter Mukerjea

नई दिल्ली: स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी की पत्नी और आईएनएक्स मीडिया की पूर्व सीईओ इंद्राणी मुखर्जी मर्डर केस में गिरफ्तार हुई हैं. अब ये खुलासा हुआ है कि इंद्राणी ने अपनी ही बेटी शीना वोरा की हत्या की. बेटी शीना के बारे में इंद्राणी ने दुनिया से राज छिपाकर रखा था. यहां कि अपने पति पीटर मुखर्जी को अंधेरे में रखा था. इंद्राणी अपनी बेटी को बहन बताकर दुनिया के सामने लाती रही. इंद्राणी ने पुलिस के सामने भी ये राज खोला है.

इसके अलावा एक और बड़ा खुलासा हुआ है शीना और पीटर मुखर्जी के बेटे के बीच रिश्ते थे. यानी पति-पत्नी के बच्चों के बीच आपस में संबंध थे. स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर मुखर्जी ने टाइम्स नाउ से बातचीत में कहा कि,  ”मुझे ये जानकर धक्का लगा है कि शीना उनकी पत्नी इंद्राणी की बेटी थी. इंद्राणी ने शीना को मुझे उसकी बहन बताया था. मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता था. उसने मुझे बताया था कि शीना अमेरिका में है.”

शीना और मेरे बेटे राहुल के रिश्ते थे- पीटर मुखर्जी 

पीटर ने यह भी खुलासा किया, ” मेरे बेटे और शीना के रिश्ते थे. मेरे बेटे ने मुझे कहा था कि शीना दरअसल इंद्राणी की बेटी है लेकिन मैंने उसकी बात का विश्वास नहीं किया. मैं और इंद्राणी दोनों ही शीना के मेरे बेटे के साथ रिश्ते से खुश नहीं थे. ”

शीना के भाई मिखाइल वोरा ने भी शीना और इंद्राणी के मां-बेटी के संबंध का दावा किया है. इसके साथ ही इंद्राणी ने पुलिस से पूछताछ में इस बात को कबूल कर लिया है कि शीना वोरा उन्हीं की बेटी थी.  इंद्राणी को 31 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.

 

कौन हैं इंद्राणी मुखर्जी?

आपको बता दें कि इंद्राणी और स्टार इंडिया के पूर्व CEO पीटर मुखर्जी पहले से शादीशुदा थे और उन दोनों के बच्चे भी हैं. इन दोनों की शादी 2002 में हुई थी. इंद्राणी मुखर्जी INX मीडिया की CEO रही हैं. इंद्राणी से पीटर मुखर्जी ने दूसरी शादी की थी. एचआर कंसल्टेंट इंद्राणी मुखर्जी थी. इंद्राणी ने न्यूज समेत कई चैनल लांच किए. 2009 में इंद्राणी और पीटर ने INX मीडिया छोड़ा.

 

क्या है शीना वोरा मर्डर केस?

इंद्राणी मुखर्जी की बेटी की हत्या 2012 में हुई थी. उस समय शीना 24 साल की थी. इंद्राणी मुखर्जी और शीना वोरा के बीच पारिवारिक विवाद चल रहा था. 2012 से शीना का पता नहीं था लेकिन मुखर्जी परिवार ने किसी को नहीं बताया. 2012 में रायगढ़ के पेण के जंगलों में शव मिला था बाद में तफ्तीश में पता चला कि शव शीना का है. रायगढ़ पुलिस की जांच पर बाद में मुंबई पुलिस ने इंद्राणी और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया. 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Indrani didn’t like Sheena’s relation with my son Rahul: Peter Mukerjea
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017