शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी मुखर्जी ने लगाया पति और ड्राइवर पर आरोप । Indrani Mukherjea blames husband for daughter Sheena's disappearance

शीना बोरा मर्डर केस: इंद्राणी मुखर्जी ने लगाया पति और ड्राइवर पर आरोप

शीना बोरा मर्डर केस में एक नया मोड़ आ गया है. जेल में बंद उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी और ड्राइवर पर हत्या की साजिश करने का आरोप लगाया है.

By: | Updated: 16 Nov 2017 02:38 PM
Indrani Mukherjea blames husband for daughter Sheena’s disappearance

मुंबई: शीना बोरा मर्डर केस में एक नया मोड़ आ गया है. जेल में बंद उसकी मां इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी और ड्राइवर पर हत्या की साजिश करने और हत्या के बाद सुबूत मिटा देने का आरोप लगाया है.


भायखला जेल में बंद इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई की विशेष अदालत को पत्र लिखकर कहा कि शीना को गायब करने और फिर उसके नामो निशान मिटाने में पीटर मुखर्जी और ड्राइवर श्यामवर राय का हाथ हो सकता है.


इंद्राणी ने पत्र में लिखा कि पीटर ने साजिश के तहत उसे इस हत्याकांड में फंसाया है. इंद्राणी ने विशेष अदालत से मांग की है कि पीटर मुखर्जी के साल 2012 और साल 2015 के कॉल डिटेल की जांच की जाए जिससे सच्चाई सामने आ सके.


आपको बता दें कि शीना बोरा की मां इंद्राणी मुखर्जी, शीना के हत्याकांड की मुख्य आरोपी है जो भायखला जेल में बंद है. पीटर मुखर्जी और ड्राइवर श्यामवर राय भी केस में आरोपी हैं. श्यामवर राय सरकारी गवाह बन चुका है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Indrani Mukherjea blames husband for daughter Sheena’s disappearance
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दलित छात्रा के साथ किया था रेप और फिर हत्या, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा