इंद्राणी मुखर्जी ने कबूल किया बेटी शीना की हत्या का गुनाह- सूत्र

By: | Last Updated: Wednesday, 2 September 2015 1:20 AM
indrani_on_sheena_murder

नई दिल्ली: मुंबई के चर्चित शीना बोरा हत्याकांड में पीटर मुखर्जी मुंबई के खार पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं. शीना मर्डर केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. आज मुंबई पुलिस इस केस में सभी आरोपियों से पुछताछ कर रही है. आज सुबह सबसे पहले इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी को मुंबई के खार पुलिस स्टेशन लाया गया. पुलिस पीटर से पूछताछ कर रही है.

 

इसके बाद संजीव खन्ना को खार पुलिस स्टेशन लाया गया. साथ ही  इंद्राणी मुखर्जी को भी मुंबई के सांता क्रूज पुलिस स्टेशन से खार पुलिस स्टेशन पूछताछ के लिए लाया गया. इन तीनों को आमने सामने बिठाकर पुलिस पूछताछ कर रही है.

 

शीना मर्डर केस में जांच के घेरे में रायगढ़ पुलिस भी है. आज सीआईडी की टीम रायगढ़ भी जांच के लिए पहुंची है.

आरोप है कि 2012 में हत्या के बाद शीना का शव मिलने पर पुलिसवालों ने जांच में लापरवाही बरती थी. कल रात पुलिसवालों से पूछताछ हुई. पूछताछ के बाद पुलिसवालों से पूछा गया लेकिन कोई कुछ बोल नहीं पाया. एक सब-इंसपेक्टर, एक इंस्पेटर और एक डीएसपी पर जांच में लापरवाही का आरोप है.

 

इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है. सूत्रों के मुताबिक मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने शीना की हत्या समेत ज्यादातर आरोपों को मान लिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक इंद्राणी ने माना कि हत्या में तीनों आरोपियों की भूमिका थी और इंद्राणी ने 90 फीसदी आरोप कबूल कर लिए हैं.

शीना बोरा मर्डर मामले में तीनों आरोपियों से पूछताछ जारी है. मुंबई पुलिस को 5 सितंबर तक रिमांड मिली हुई है. मुंबई पुलिस तीनों आरोपियों इंद्राणी मुखर्जी, संजीव खन्ना और ड्राइवर श्याम राय को रायगढ़ ले जाकर क्राइम सीन रीक्रिएट कर सकती है.

पुलिस इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी से भी पूछताछ कर सकती है. खुद उनकी ओर से दिए लिखित बयान को पुलिस खारिज कर चुकी है.

IN GRAPHICS: इंद्राणी और संजीव ने ठिकाने लगाई शीना की लाश 

 

इंद्राणी को ले जा रही पुलिस गाड़ी की टक्कर

मुंबई में इंद्राणी को मेडिकल कराने ले जा रही पुलिस की गाड़ी ने पुलिस कांस्टेबल संतोष पवार को टक्कर मार दी. कांस्टेबल के घायल होने के बावजूद पुलिस की गाड़ी रुकी नहीं. देर रात करीब एक बजे खार पुलिस थाने से इंद्राणी को लेकर पुलिस की गाड़ी मेडिकल के लिए निकली थी. मेडिकल के बाद इंद्राणी को सांताक्रूज थाने ले जाते वक्त यह हादसा हुआ. 

 

घायल कांस्टेबल संतोष पवार मुंबई के बनराइ थाने में तैनात है. संतोष के मुताबिक परिचय देने के बाद दो पुलिसवालों ने उसकी मदद की. कांस्टेबल संतोष पवार टक्कर मारने वाली पुलिस गाड़ी की शिकायत पुलिस कमिश्नर राकेश मारिया से करने वाले हैं. संतोष दोषी पुलिसवालों पर कार्रवाई की मांग करेंगे.

 

शीना मर्डर केस का एक अहम किरदार मंगलवार को सामने आया. इस अहम किरदार का नाम है सिद्धार्थ दास. सिद्धार्थ दास शीना के पिता के जैविक पिता है.

 

कई खुलासों के साथ ही उसने यह भी बताया है कि इंद्राणी से उसकी शादी नहीं हुई थी. बल्कि वे बिना शादी के ही साथ रहते थे. इस नए तथ्य ने पहले से उलझी हुई इस पूरी कहानी में और पेंच बढ़ा दिए हैं.

 

इससे पहले असमिया और बांग्ला भाषा के साथ अंग्रेजी में ‘टेलीग्राफ’ को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने स्वीकारा था कि वह इंद्रणी का पहला ‘पति’ है और कहीं भाग कर नहीं गया है और इससे ज्यादा जानकारी देने से उसने मना कर दिया.

Exclusive: इंद्राणी ने की होगी शीना की हत्या- सिद्धार्थ दास 

 

इस बीच पता चला कि इंद्रणी और सिद्धार्थ के बच्चों को मिलने वाली पॉकेट मनी से महज आधी रकम सिद्धार्थ को तनख्वाह के तौर पर मिलती है. एक तरफ जहां बेटे मिखाइल की पॉकेट मनी 24 हजार रुपए बताई गई थी और इंद्रणी करोड़ों में खेलती है वहीं सिद्धार्थ की कुल तनख्वाह 15 हजार रुपए महीना है. इसी तनख्वाह में उसे अपना पूरा परिवार चलाना होता है. बहरहाल कोलकाता की एक कंपनी में काम कर रहे सिद्धार्थ से पुलिस भी जल्द पूछताछ कर सकती है.

 

इससे पहले एक सूत्र से मिले फोन नंबर पर संवाददाता ने कॉल कर जब पूछा कि क्या यह इंद्रणी के पति सिद्धार्थ दास का नंबर है तो उसने इसकी पुष्टि की. इसके बाद उसने कॉल करने वाले की पहचान जाननी चाही. जब संवाददाता ने अपनी पहचान बताई तो सिद्धार्थ ने अगले दिन कॉल करने को कहा. इसके बाद अखबार की ओर से मोबइल पर दो सवाल मैसेज के जरिए भेजे गए. लेकिन, सिद्धार्थ की ओर से कोई जवाब नहीं भेजा गया.

थोड़ी देर बाद ही सिद्धार्थ दास को फिर से फोन किया गया. इस बार जब उससे ‘भाग जाने’ और ‘छिपे होने’ के बारे में पूछा गया तो उसने लगभग खीजते हुए जवाब दिया कि वह क्यों भागेगा ? इस बीच टाइम्स नॉउ को दिए इंटरव्यू में सिद्धर्थ ने बताया कि वह शीना और मिखाइल का पिता है. उसने कहा कि वह डीएनए टेस्ट के लिए तैयार है.

 

इसके बाद उसने बताया कि शीना जब 10वीं में थी तो उसकी उससे बात हुई थी और वह पिता मानती थी. पिछले 25 सालों में उसकी शीना से बात नहीं हुई है. सिद्धर्थ ने स्वीकार किया कि इंद्रणी को पैसों से प्यार था और मेरे स्टेटस से वह खुश नहीं रहती थी. मिखाइल जब 9 माह का था तब से सिद्धार्थ ने उसे नहीं देखा है.

 

संबंधित खबरें-

खुलासा: इंद्राणी और संजीव खन्ना ने ठिकाने लगाया शीना का शव 

Exclusive: इंद्राणी ने की होगी शीना की हत्या- सिद्धार्थ दास 

शीना मर्डर केस: कत्ल की रात का खुल गया रहस्य! 

शीना का पिता है, लेकिन इंद्राणी का पति नहीं है सिद्धार्थ दास 

शीना बोरा मर्डर केस: आज इंद्राणी के पति पीटर मुखर्जी का बयान दर्ज कर सकती है मुंबई पुलिस 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: indrani_on_sheena_murder
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017