अश्लील एसएमएस से परेशान छात्रा ने की खुदकुशी, पुलिस जांच में जुटी

By: | Last Updated: Friday, 3 October 2014 9:18 AM

मेरठ: उत्तर प्रदेश के थाना दौराला क्षेत्र में बीएसएसी की एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. बताया जाता है कि वह अज्ञात युवक द्वारा कथित अश्लील एमएमएस भेजने और अश्लील कॉल किए जाने से परेशान थी.

पुलिस थाना दौराला के प्रभारी जनक सिंह पुंडीर ने आज यहां बताया कि गुरुवार को पुलिस को 20 वर्षीय युवती की घर पर संदिग्ध मौत के बारे में सूचना मिली थी. सूचना पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भिजवाया. मृतका के परिवार वालों ने घटना को खुदकुशी बताते हुए एक अज्ञात युवक के खिलाफ तहरीर दी है.

 

उनके अनुसार, परिवार वालों का कहना है कि एक युवक पिछले कुछ दिनों से उनकी पुत्री को मोबाइल फोन पर अश्लील एमएमएस भेजकर और कॉल करके लगातार परेशान कर रहा था जिससे वह अवसादग्रस्त थी. उन्होंने बताया कि जब छात्रा ने जहरीला पदार्थ खा कर कथित तौर पर खुदकुशी की तब परिवार के लोग घर पर नहीं थे.

 

थाना दौराला प्रभारी के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला खुदकुशी का लग रहा है. लेकिन पुलिस परिवार वालों द्वारा दी गई तहरीर पर अज्ञात युवक का पता लगाने की कोशिश भी कर रही है जो छात्रा को मोबाइल फोन पर अश्लील एसएमएस भेजकर और कॉल करके परेशान कर रहा था. इसके लिए छात्रा की कॉल डिटेल से जानकारी हासिल की जा रही है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: irritated with obscene messages girl commits suicide
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Girl obscene message suicide
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017