वैलेंटाइन डे पर युवती ने निकाह से किया इंकार, युवक ने फेंका तेजाब | Jaipur: Acid attack on girl on Valentine’s Day

वैलेंटाइन डे पर युवती ने निकाह से किया इंकार, युवक ने फेंका तेजाब

युवती, उसको बचाने का प्रयास कर रहा एक व्यक्ति और आरोपी तीनों ही तेजाब से झुलस गए हैं. पुलिस ने पेशे से ऑटो चालक आरोपी महबूब को हिरासत में लिया है.

By: | Updated: 15 Feb 2018 05:50 PM
Jaipur: Acid attack on girl on Valentine’s Day

(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: वैलेंटाइन डे पर जयपुर में एक युवक ने निकाह से इंकार करने पर एक युवती पर तेजाब फेंक दिया. युवती, उसको बचाने का प्रयास कर रहा एक व्यक्ति और आरोपी तीनों ही तेजाब से झुलस गए हैं. पुलिस ने पेशे से ऑटो चालक आरोपी महबूब को हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि महबूब कई सालों से युवती को उसके साथ निकाह करने के लिए परेशान कर रहा था.


वैलेंटाइन डे की शाम वह एक मॉल में कार्यरत पीड़िता के पास पहुंचा और निकाह के लिए पूछा. उन्होंने बताया कि युवती के इनकार करने पर महबूब ने उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया. आरोपी पहले भी दो बार निकाह कर उन्हें तलाक दे चुका है.


पुलिस के मुताबिक वहां मौजूद लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने तेजाब गिरने से झुलसी युवती और आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवाया है. आरोपी को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पुलिस उससे पूछताछ करेगी. फिलहाल आरोपी पुलिस की निगरानी में है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Jaipur: Acid attack on girl on Valentine’s Day
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अलीगढ़ में खुलेआम चल रहा था नकल का खेल, अब पकड़े गए 62 छात्र-छात्राएं