Jaipur Police arrested three bookies who bet on the Indian Premier League match

आईपीएल मैच पर सट्टा लगाने वाले तीन सटोरिए गिरफ्तार, लगी थी 92 लाख रुपए की बेट

पुलिस ने जयपुर के हरमाडा थाना क्षेत्र में कल रात एक मकान पर छापा मारकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच पर सट्टा लगाने वाले तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि तीनों सटोरिए कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले मैच पर सट्टा लगा रहे थे.

By: | Updated: 12 Apr 2018 12:54 PM
Jaipur Police arrested three bookies who bet on the Indian Premier League match

जयपुर: पुलिस ने जयपुर के हरमाडा थाना क्षेत्र में कल रात एक मकान पर छापा मारकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैच पर सट्टा लगाने वाले तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया है.


थानाधिकारी लखन सिंह ने बताया कि अनोखा गांव के बालाजी विहार कालोनी के एक मकान में छापा मार कर रजित कुमार उर्फ महेन्द्र चौधरी (28), अमर सिंह सोनी (42), मुकेश कुमार जाट को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 51 मोबाइल फोन, 38 हजार नगद, एक लैपटाप, एलईडी, केलकुलेटर, स्कार्पियो गाड़ी और 92 लाख रुपए के हिसाब किताब की पर्चियां बरामद की हैं.


उन्होंने बताया कि तीनों सटोरिए कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले मैच पर सट्टा लगा रहे थे.


उन्होंने बताया कि तीनों सटोरियों ने एक अटैची में 51 मोबाइल को जोड़कर एक सिस्टम बना रखा था, उसी के जरिए सट्टा लगाया जा रहा था. बरामद लैपटाप में सात करोड रुपए के सट्टे का पता चला है. उन्होंने बताया कि तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Jaipur Police arrested three bookies who bet on the Indian Premier League match
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लड़के से फोन पर की बातें तो पिता बना हैवान, डरी हुई लड़की छत से कूद गई