यूपी के चंदौली में टीवी पत्रकार की गोली मारकर हत्या

By: | Last Updated: Sunday, 4 October 2015 8:36 AM
Journalist Allegedly Killed in Uttar Pradesh

नई दिल्ली: एक के बाद एक लगातार हो रहीं आपराधिक घटनाओं से लगात है उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है. इसी की बनगी है कि यूपी में पत्रकारों पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे. 

 

ताज़ा मामला नक्सल प्रभावित जनपद चन्दौली का है जहां धानापुर थाना इलाके में एक निजी चैनल के पत्रकाए हेमंत यादव की गोली मारकर ह्त्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जायेगा. 

 

घटना उस वक्त उई जब पत्रकार हेमन्त यादव अपने गांव के नजदीक बाजार से अपने घर लौट रहे थे तभी  बेख़ौफ़ बगमाशों ने धानापुर थानाक्षेत्र के जमुरखा पुलिया के समीप गोली मारकर हत्या कर दी. सिर में गोली लगने के कारण पत्रकार की मौक़े पर ही मौत हो गई.

 

गोली चलने की आवाज़ सुनकर मौक़े पर पहुंचे ग्रामीणों व परिजनों ने आनन-फानन में हेमन्त को ज़िला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हेमंत की हत्या एके कारणों का अभी तक पता नहीं हल पाया है. उधर पुलिस का कहना है की जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जायेगा.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Journalist Allegedly Killed in Uttar Pradesh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017