ज्योति मर्डर केस: पुलिस के मुताबिक ड्राइवर और प्रेमिका के साथ मिलकर पति ने कराई थी हत्या

By: | Last Updated: Wednesday, 30 July 2014 4:37 AM
Jyoti’s husband Piyush confesses of killing her with the help of driver Avdhesh

नई दिल्ली: पुलिस ने  कानपुर में कारोबारी परिवार की बहू ज्योति के हत्या की गुत्थी सुलझा लेने का दावा किया है. पुलिस का कहना है कि ज्योति के पति पीयूष ने पत्नी की हत्या की बात कबूल कर ली है.

 

पुलिस के मुताबिक पीयूष ने अपने ड्राइवर अवेधश से ज्योति की हत्या कराई. रविवार की रात को कार से ज्योति का शव बरामद किया गया था. उस वक्त ज्योति के पति ने कहा था कि बदमाशों ने उसके साथ मारपीट की थी और ज्योति को अगवा कर कार में ले गए थे. लेकिन अब पुलिस का कहना है कि ज्योति की पति ने ही उसकी हत्या करवाई.

 

पुलिस का कहना है कि पीयूष का जिस लड़की के साथ संबंध था उसी ने हत्या के लिए दबाव डाला. पीयूष वारदात के पहले और बाद में लगातार उस लड़की के संपर्क में था. लड़की पीयूष के घर के पास ही रहती है और पीयूष ने उसे अपनी फैक्ट्री में नौकरी भी दे रखी थी. जिस ड्राइवर अवधेश से पीयूष ने ज्योति की हत्या करवाई वो करीब डेढ साल पहले पीयूष के यहां नौकरी करने आया था. तीन महीने पहले उसे नौकरी से निकाल दिया गया था.

 

पीयूष ने ड्राइवर को पैसे देकर हत्या की साजिश में शामिल किया. होंडा कार खुद पीयूष ने अवधेश और उसके साथियों को सौंपी. जिसे पनकी ले जाकर अवधेश ने ज्योति की हत्या की. अवधेश की मोबाइल लोकेशन हत्या की रात रावतपुर से पनकी तक मिली जहां ज्योति की लाश मिली. अवधेश ने रावत पुर से ही ज्योति पर जानलेवा हमले करने शुरू कर दिए थे. हत्या करके गाड़ी पनकी इलाके में छोड़ दी.