यूपी : शाम होते ही छा जाता था 'टकला गैंग' का आतंक, सिर मुंडा कर करते थे चोरी

By: | Last Updated: Monday, 19 June 2017 9:20 AM
Kanpur : Police arrested 4 from ‘Takla’ Gang

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस की नाक में दम करने ‘टकला गैंग’ के चार सदस्यों को चकेरी पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस गिरोह ने पिछले पांच महीने में ताबड़तोड़ 21 वारदातों को अंजाम देकर क्षेत्रीय लोगों में दहशत पैदा कर दी थी. घरों का ताला तोड़ कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले इस गिरोह के सदस्य गंजे रहते हैं.

पुलिस का दावा है कि अब इस टकला गैंग का अंत हो गया है

इस साल की शुरुआत से ही टकला गैंग ने कानपुर पुलिस की नाक में दम कर रखा था. आज इनकी गिरफ्तारी के बाद पुलिस का दावा है कि अब इस टकला गैंग का अंत हो गया है. पुलिस के मुताबिक इस गैंग का सरगना सचिन तिवारी है. पुलिस के मुताबिक इस गिरोह ने पिछले 5 महीने में 21 वारदातों को अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें : अंतिम संस्कार से पहले ‘जिंदा’ हो गया बच्चा, अस्पताल ने बताया था ‘डेड’

रायफल, एक अवैध असलहा और 20 जिंदा कारतूस बरामद हुआ

ये खासकर चकेरी इलाके में रेकी कर खाली मकानों को टारगेट करते थे. इनके इनके पास से 15 लाख के सोने-चांदी के जेवरात के साथ एक रायफल, एक अवैध असलहा और 20 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. पकड़े गए इन आरोपियों में एक ज्वैलर भी है.

ज्वैलर का नाम गणेश है और ये लोग इसे लूटा हुआ माल बेचते थे

आरोपी ज्वैलर का नाम गणेश है और ये लोग इसे लूटा हुआ माल बेचते थे. फिलहाल इनकी गिरफ्तारी कानपुर पुलिस के लिए बड़ी सफलता माना रहा है. उम्मीद है कि इसके बाद आने वाले समय में शहर में हो रही चोरियों पर जरुर लगाम लगेगी. सदस्य अपना सिर क्यों मुंडाते थे इस बारे में पूछताछ हो रही है.

यह भी पढ़ें : भाई की ‘बुरी आदतों’ से परेशान होकर हत्या, पत्थर से घायल कर गला दबाया 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kanpur : Police arrested 4 from ‘Takla’ Gang
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017