यूपी निकाय चुनाव में जीते बसपा उम्मीदवार को मारी गोलियां, भाजपा प्रत्याशी पर आरोप । Killer attack on bsp winner candidate in bulandshahr

यूपी निकाय चुनाव में जीते बसपा उम्मीदवार को मारी गोलियां, भाजपा प्रत्याशी पर आरोप

हाल ही में यूपी निकाय चुनावों के नतीजे सामने आए हैं. बसपा के एक नव निर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष पर कातिलाना हमला किया गया है.

By: | Updated: 05 Dec 2017 11:17 AM
Killer attack on bsp winner candidate in bulandshahr

बुलंदशहर: हाल ही में यूपी निकाय चुनावों के नतीजे सामने आए हैं. बसपा के एक नव निर्वाचित नगर पालिका अध्यक्ष पर कातिलाना हमला किया गया है. परिजनों का आरोप है कि हार से बौखलाए भाजपा के उम्मीदवार ने साथियों के साथ मिल कर वारदात को अंजाम दिया है.


मामला पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है. अनूपशहर नगर पालिका अध्यक्ष के लिए हुए चुनावों में बसपा के ब्रजेश शर्मा ने जीत हासिल की. जीत के बाद उन्हें जान की धमकी मिली जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से भी की थी और सुरक्षा मांगी थी.


ब्रजेश के परिजनों का आरोप है कि 510 वोटों से हारे भाजपा के निशांत वशिष्ठ ने अपने भाई प्रशांत वशिष्ठ व अन्य साथियों के साथ मिल कर इस हमले को अंजाम दिया है. परिजनों ने बताया कि रोजाना की तरह ब्रजेश गंगा किनारे मछलियों को दाना डाल रहे थे उसी दौरान हमला किया गया.


BULANDSHAHR 4


ब्रजेश को दो गोलियां लगी हैं. पहले उन्हें अनूपशहर के अस्पताल ले जाया गया जहां से जिला अस्पताल और फिर हायर मैडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया. अब पुलिस का कहना है कि जांच की जाएगी और दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.


लेकिन सवाल ये है कि क्या ये वारदात वाकई चुनावी रंजिश की वजह से हुई है? आखिर ब्रजेश ने जब पुलिस से सुरक्षा मांगी थी तो उनकी बातों को गंभीरता से क्यों नहीं लिया गया? पुलिस जांच की बात कर रही है और ब्रजेश मौत से जंग लड़ रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Killer attack on bsp winner candidate in bulandshahr
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शेयरिंग कैब में सवार बदमाशों ने लूट और हत्या को अंजाम देकर जंगल में फेंका युवक का शव