हैदराबाद में गिरफ्तार हुआ 'किसिंग बाबा'

By: | Last Updated: Friday, 26 December 2014 1:07 PM

नई दिल्ली: अभी तक हमने कई ऐसे बाबाओं के बारे में सुना है जो अपने करिश्मे से तरह-तरह की परेशानियों को चुटकी में हल कर देते हैं.लेकिन क्या आपने किसी ऐसे बाबा के बारे में सुना है जो ‘किस’ करके समस्याओं का समाधान करता है.

जी हां! आंध्र प्रदेश के प्रोड्डतूर से एक बाबा को गिरफ्तार किया गया है. बाबा इस पुरे इलाके में ‘किसिंग बाबा’ के नाम से मशहूर है.

 

‘किसिंग बाबा’ लोगों का दुख-दर्द दूर करने के लिए उन्हें ‘किस’ और ‘हग’ करता था. आपको बता दें कि पिछले दो महीने से बाबा लोगों की बीमारी दूर करने के लिए उन्हें या तो ‘किस’ करता था या फिर उन्हें गले लगाता था.

 

बाबा यह सब अयप्पा मंदिर के पीछे किया करते थे. प्रोड्डतूर पुलिस को जब बाबा की इस हरकत की जानकारी मिली तो छापेमारी के बाद बाबा को गिरफ्तार किया गया.

 

बाबा की गिरफ्तारी के बाद कमलापुरम कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने 7 जनवरी तक उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया. बाबा के व्यवहार की वजह से कोर्ट ने उन्हें मेंटल अस्पताल जांच के लिए भी भेजा. पुलिस ने बाबा के एक भक्त को भी गिरफ्तार किया है. भक्त पर आरोप है कि वह बाबा के चमत्कार का प्रचार करता था.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: kissing baba_crime_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ?????? ???? crime kissing baba
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017