शर्मनाक: मुंबई में दिनदहाड़े इस महिला पर हुआ शुक्राणु फेंक कर हमला

By: | Last Updated: Wednesday, 2 December 2015 1:31 PM
lady Was Assaulted With Semen In mumbai

मुंबई:  एक मीडिया प्रोफेशनल महिला के साथ मुंबई में दिनदहाड़े कुछ ऐसी अभद्र घटना हुई जिसे जान कर आप शर्मिंदा हो जाएंगे. महक सबत नाम की इस महिला पर किसी व्यक्ति ने शुक्राणु फेंक कर हमला किया.

 

ऐसा तब हुआ जब वह महिला ऑटो रिक्शा में जा रही थी, तभी उसे अपने पैर पर गीलापन महसूस हुआ. महक को लगा यह पानी होगा लेकिन ध्यान से देखने पर वह चौंक गई क्योंकि यह पानी नहीं शुक्राणु (सीमेन) था जिसे किसी व्यक्ति ने बिना किसी वजह फेंका था. महक उस अपराधी को देख नहीं पायी क्योंकि वह ऑटो में थी और तब तक अपराधी फरार हो चुका था.

 

इस घटना की जानकारी महक ने ट्वीट कर दी. हलांकि महक ने इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी जिसके लिए उसने खुद के साथ 2006-07 में घटी एक और घटना का जिक्र किया.

 

महक ने लिखा, ” 2006-07 में मैं और मेरी दोस्त हावड़ा स्टेशन पर कुछ बच्चों द्वारा छेड़छाड़ का शिकार हुईं. तब मैंने स्टेशन पर बनी पुलिस चौकी पर जाकर सहायता मांगी तो मौजूद पुलिस वाले ने मदद करने से इसलिए इंकार कर दिया था क्योंकि उसका ब्रेक टाइम चल रहा था. तब किसी अन्य सज्जन व्यक्ति ने आकर उन बच्चों को भगाया था और हमारी मदद की थी. करीब 10-15 मिनट बाद एक पुलिस वाला हमारे पास आया और पूछा कि क्या हुआ था. जब मैंने बताया कि कुछ बच्चे मुझे और मेरी फ्रेंड के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे तो वह हंसने लगा. उसने हमारी बात पर विश्वास ही नहीं किया क्योंकि छेड़छाड़ करने वाले 6 से 10 साल की उम्र के बच्चे थे और हमारी उम्र उनसे ज्यादा थी.”

 

इसी घटना से जोड़ते हुए महक ने कई और ऐसे मौकों का जिक्र किया जिनमें उसकी फ्रेंड्स भी इस तरह की छेड़छाड़ और अभद्र टिप्पणियों का शिकार हुई हैं.

 

देश में सिर्फ महक ही नहीं बल्कि कई महिलाएं हैं जिनके साथ हई छेड़छाड़ की घटनाओँ को गंभीरता से नहीं लिया जाता और न ही कोई कार्रवाई होती है.

 

अभी तीन महीने पहले ही मुंबई एक महिला इसी तरह की अश्लील छेड़छाड़ का शिकार हुई थी जब एक व्यक्ति उसके सामने दिन के उजाले में हस्मैथुन कर रहा था.

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017