डॉक्टरों के सम्मेलन में नाचीं रशियन डांसर्स और एंबुलेंस से लाई गई शराब | Liquor in ambulance, belly dancer at doctors' bash

डॉक्टरों के सम्मेलन में एंबुलेंस से लाई गई शराब और रशियन डांसर्स ने लगाए ठुमके

डॉक्टरों के एक सम्मेलन में रशियन बैले डांसरों ने ठुमके लगाए और एंबुलेंस से शराब ढोई गई. मरीज परेशान रहे लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं था क्योंकि डॉक्टर ड्रिंक एंड डांस में बिजी थे.

By: | Updated: 26 Dec 2017 03:07 PM
Liquor in ambulance, belly dancer at doctors’ bash

मेरठ: डॉक्टरों के एक सम्मेलन में रशियन बैले डांसरों ने ठुमके लगाए और एंबुलेंस से शराब ढोई गई. मरीज परेशान रहे लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं था क्योंकि डॉक्टर ड्रिंक एंड डांस में बिजी थे. अब मेडिकल कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल जांच की बात कह रहे हैं.


मेरठ के लाला लाजपत राय कॉलेज की एल्युमिनाई मीट (92 बैच) में एंबुलेस से शराब लाई गई और फिर डॉक्टरों ने यहां जम कर शराब पी. इसके बाद शराब के नशे में झूमते डॉक्टरों ने रशियन डांसर्स के साथ ठुमके भी लगाए. कई नामी डॉक्टर भी ऐसा करते दिखे.


meerut 2


लाला लाजपत राय की मूर्ति के पायदान पर बैठकर डॉक्टर शराब पी रहे थे और विदेशी लड़कियां साकी बनी हुई थीं. मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य एसके गर्ग अवकाश पर हैं और कार्यवाहक प्रिंसिपल विनय अग्रवाल जांच कराने और फिर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं.


meerut 1


मेरठ के सीएमओ भी इस पर एक्शन लेने की बात कह रहे हैं. हालांकि डॉक्टर्स ने इस कार्यक्रम की अनुमति ली हुई थी लेकिन जिस राज्य में कई बार मरीजों को एंबुलेंस वक्त पर नसीब ना होती हो उस राज्य में एंबुलेंस से शराब ढोना कितना सही है?

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Liquor in ambulance, belly dancer at doctors’ bash
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मुंबई: प्रेमी करना चाहता था जबरदस्ती, लड़की ने किया इंकार तो कर दिया कत्ल