यूपी के आगरा में एक महिला की खुदकुशी का LIVE वीडियो

By: | Last Updated: Sunday, 1 November 2015 2:06 PM
live suicide in agra

आगरा : यूपी के आगरा में एक महिला की खुदकुशी का LIVE वीडियो सामने आया है. घटना 24 अक्टूबर की है. करीब हफ्तेभर बाद इस वीडियो के सामने से हर कोई हैरान है. चौंकाने वाली बात ये है कि महिला ने सुसाइड नोट में अपने मां-बाप और भाई को मौत का जिम्मेदार बताया बताया है.

 

लाइव सुसाइड का ये वीडियो इतना डरावना है जिसे हम आपको दिखा नहीं सकते. दिल दहला देने वाली ये घटना लखनऊ से करीब सवा तीन सौ किलोमीटर दूर आगरा शहर की है.

 

नेहा नाम की ये महिला अपने पति यतेश यादव के साथ अमर विहार कॉलोनी में रहती थी. 24 अक्टूबर को जब घर में कोई नहीं था तो उसने फांसी का फंदा बनाया और फिर फांसी लगाने वाली जगह के सामने रिकॉर्डिंग के लिए अपना मोबाइल रख दिया. इसके बाद ये मौत के फंदे पर झूल गई. करीब तीन मिनट के इस वीडियो में उसके तड़पने का हर वो खौफनाक पल कैद जो आपके रोंगटे खड़े करने के लिए काफी है. घटना 24 अक्टूबर की है कि लेकिन वीडियो अब सामने आया है. पति के मुताबिक जब वो नेहा का मोबाइल देख रहा था तब उसे ये वीडियो मिला.

 

नेहा ने सुसाइड नोट में अपने माता-पिता और भाई को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है. नेहा के मुताबिक मायकेवाले उसके ससुरालवालों को झूठे केस में फंसाने की धमकी देते रहते थे और इसी बात से तंग आकर उसने खुदकुशी की बात लिखी है. हालांकि पुलिस मामले की सच्चाई जाने की कोशिश कर रही है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: live suicide in agra
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Agra Agra murder live suicide
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017