प्रेमी ने प्रेमिका के घर पर आग लगायी, मां की मौत, चार झुलसे

By: | Last Updated: Sunday, 18 January 2015 5:16 PM

जयपुर: कथित प्रेमी ने आज विवाहिता प्रेमिका के घर पर केरोसिन छिडककर आग लगा दी, जिससे उसकी मां की मौत हो गई. वहीं विवाहिता और उसके दो भाई सहित प्रेमी झुलस गये.

 

यह घटना राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के पदमपुर थाना क्षेत्र के 23 बीबी गांव की है. थानाधिकारी और अनुसंधान अधिकारी शकील अहमद ने फोन पर बताया कि विवाहिता प्रियंका अपने दो भाई देवीलाल, राज और मां उषा देवी साथ सो रही थी. देर रात आरोपी महेन्द्र कुमार (25) ने केरोसिन छिडकर आग लगा दी.

 

उन्होंने बताया कि आरोपी ने कल दिन में विवाहिता प्रियंका को फोन पर धमकी दी थी कि उसको धोखा देने के लिये वह सब परिजनों को मार देगा. देर रात उसने पूरे घर में केरोसिन छिडकर कर आग लगा दी जिससे विवाहिता की मां उषा देवी :45: की मौत हो गई जबकि विवाहिता प्रियंका, उसके दो भाई देवीलाल राज दस से पंद्रह प्रतिशत झुलस गये.

 

उन्होंने बताया कि आग में आरोपी महेन्द्र कुमार भी पचास प्रतिशत से अधिक झुलस गया है. उसे इलाज के लिये श्रीगंगानगर रैफर किया गया है. उन्होंने बताया कि यह जांच का विषय है कि आरोपी कैसे झुलस गया.

 

अहमद ने बताया कि विवाहिता के भाई देवीलाल के बयान के आधार पर आरोपी महेन्द्र कुमार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

 

आरोपी (महेन्द्र कुमार) सूरतगढ के थर्मल स्टेशन में काम करता है और घटना स्थल से नजदीक ही रहता है. मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: love-crime-murder
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime FIRE house Love lovers murder
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017