शर्मनाक! मध्य प्रदेश में 14 साल के दो लड़कों का 13 साल की लड़की से गैंग रेप

By: | Last Updated: Tuesday, 16 June 2015 2:08 AM
madhya pradesh: two 14 year old boys kidnap and gang rape a 13 year old girl

इसी का फायदा उठाकर ये गैंग पिछले दो साल से इस घिनौनी वारदात को अंजाम दे रहा था और तो और एमएमएस के सहारे इस प्रेमी जोड़े को ब्लैकमेल भी करता था ये गिरोह. पुलिस के मुताबिक, आरोपी विडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर बाद में कुछ लोगों से पैसा भी वसूल कर चुके हैं.

सागर (मध्य प्रदेश): मोहाली गांव में दो लड़कों ने 12 साल की एक नाबालिग लड़की को कथित तौर पर अगवा कर उसके साथ गैंग रेप किया, जिसके बाद उनमें से एक को पकड़ लिया गया है.

 

जिला पुलिस अधीक्षक सचिन अतुल्कर ने बताया कि दोनों आरोपियों की उम्र 14 साल है. उन्होंने छठी कक्षा की छात्रा को शनिवार सुबह अगवा किया और गांव के पास वीरान पड़े एक सार्वजनिक शौचालय में कैद रखा, जहां उसके साथ कई बार रेप किया.

 

अधिकारी ने बताया कि कल रात एक राहगीर ने पीड़िता की मदद की पुकार सुनी तो उसे बचाया. उन्होंने कहा कि पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था और आज शाम उसे छुट्टी दे दी गई. अतुल्कर ने कहा कि एक आरोपी को पकड़ लिया गया है जबकि दूसरे की तलाश जारी है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: madhya pradesh: two 14 year old boys kidnap and gang rape a 13 year old girl
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017