ये हैं 'बिल्डर बाबा' के सताए हुए

By: | Last Updated: Tuesday, 4 August 2015 2:59 PM
mahamandleshwar

नई दिल्ली: बिल्डर सचिन दत्ता उर्फ़ महामंडेलश्वर सच्चिनानाद बाबा बनने के बाद वे लोग सवाल उठा रहे हैं जिन्होंने बिल्डर सचिन दत्ता की फ्लैट खरीदी थी. सच्चिनानाद गिरी के वस्त्र का रंग भले बदल गया हो लेकिन उनका अपने कारोबार से नाता नहीं टूटा है.

 

 

देश भर के बिल्डर एसोसिएसन Confederation of real estate developers of india (credai) के सदस्य अमित गुप्ता के मुताबिक सचिन दत्ता अब भी बालाजी ग्रुप के मालिक और बिल्डर हैं. गाजियाबाद के विजयनगर के क्रासिंग रिपब्लिक में सचिन दत्ता ने बालाजी फोस्टर हाईट नाम की बिल्डिंग बनायी है.

 

यहां रहने वाले लोगों ने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण में शि बिल्डर सचिन दत्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. आरोप है कि फ्लैट तो बेच दिया पर वादे के मुताबिक सुविधाएं नहीं मुहैया कराई. शिकायत मिलने के बाद गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने भी बिल्डर सचिन दत्ता के खिलाफ जांच शुरू कर दी है .

अपार्टमेंट की सुरक्षा में लगे गार्ड भी परेशान हैं. गार्ड का आरोप है कि उन्हें महीनों से पैसा नहीं मिला है.  इंदिरापुरम में बन रही बालाजी किंग्सटन प्लेस के ब्रोकर और आम लोग भी मुश्किलों का सामना कर रहे हैं. आरोप है कि फ्लैट की बुकिंग में नियमों का उल्लंघन किया जाता है.

 

एबीपी न्यूज़ की पड़ताल: महामंडलेश्वर बिकता है?

एबीपी न्यूज़ की पड़ताल: ‘बिल्डर बाबा’ कैसे बन सकता है महामंडलेश्वर? SPECIAL REPORT: कैसे बनते हैं महामंडलेश्वर? 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: mahamandleshwar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: mahamandleshwar sachin dutta
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017