ब्लैकमेलर मेड गिरफ्तार, सेक्स रिकॉर्डिंग से करती थी मालिक को ब्लैकमेल

By: | Last Updated: Wednesday, 17 December 2014 2:30 PM
Maid arrested for blackmailing employer about their ‘intimate relationship’

नई दिल्ली: किसी इंसान के दिमाग में क्या चल रहा है और यह कब बदल जाएगा यह शायद कोई नहीं जानता है. लेकिन आम तौर पर इंसान का दिमाग जब भी बदलता है यह किसी ना किसी के लिए मुसीबत जरूर खड़ा कर देता है.

 

हाल ही में एक ऐसे ही मामले का खुलासा हुआ है जहां पुलिस ने एक मेड को अपने मालिक को ब्लैकमेल करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है.घटना मुंबई की है. जहां प्रॉफिट मेकिंग पीएसयू के डीजीएम को उनके नौकरानी द्वारा ब्लैकमेल करने और 3 लाख रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है.

 

दरअसल नौकरानी अपने मालिक को लगातार सेक्स की रिकॉर्डिंग को लेकर ब्लैकमेल कर रही थी. मेड ने घर के मालिक से कहा कि मैंने हम दोनों के सेक्स की रिकॉर्डिंग कर ली है.

नौकरानी इसे गुप्त रखने के बदले वह लगातार रकम की मांग करने लगी थी. हालांकि डीजीएम ने नौकरानी के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया और कहा कि वह अब तक उसे रकम विवाद को नजरअंदाज करने के लिए दे रहे था.

 

डीजीएम ने बताया कि जब उसने दूसरी बार ब्लैकमेल करके एक लाख रुपये की मांग रखी, तो वह पुलिस के पास गए. इसके पहले वह उनसे तीन लाख रुपये ऐंठ चुकी थी.

 

यह नौकरानी इनके घर पिछले कुछ सालों से काम कर रही थी. यही नहीं, नौकरानी ने मालिक की बीवी से भी कहा कि उसके मालिक के साथ सेक्स रिकॉर्डिंग की सीडी है और वह मालिक पर पुलिस केस कर देगी.

 

आपको बता दें कि अपने पति के बारे में नौकरानी  से यह बातें सुनकर डीजीएम की पत्नी को हार्ट अटैक आ गया.

 

पुलिस ने बताया कि मेड ने परिवार को धमकी दी कि वह हाउसिंग सोसायटी में सबसे कहेंगी कि उसका शारीरिक शोषण हुआ है. बदनामी के डर से परिवार ने उस समय मेड को तीन लाख रुपये दिए.

 

हाल ही में उसने परिवार से फिर एक लाख रुपये की मांग की और कहा कि नहीं मिला तो वह अधिकारी और उनके बेटे के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज करा देगी.

 

पुलिस अब इस बात की भी जांच कर रही है कि नौकरानी ने और कहां इस तरह की कहानी से लोगों को ब्लैकमेल किया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Maid arrested for blackmailing employer about their ‘intimate relationship’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Arrest blackmail employee maid Mumbai
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017