परिवार के 14 लोगों की हत्या कर खुद को लगाई फांसी, मृतकों में 7 बच्चे भी शामिल

By: | Last Updated: Sunday, 28 February 2016 5:44 PM
MAN ALLEGEDLY KILLED 14 MEMBERS OF HIS FAMILY

मुंबई: मुंबई से सटे ठाणे में एक ही परिवार के 14 लोगों की हत्या के बाद आरोपी ने खुदकुशी कर ली है. घटना ठाणे के कासर वडवली इलाके की है. हसन वारेकर नाम के शख्स पर परिवार के सदस्यों की हत्या का आरोप है. बाद में हसन ने भी खुदकुशी कर ली. हत्या कैसे हुई इसको लेकर पुलिस अभी ज्यादा कुछ नहीं कह रही है.

हसनैन वारेकर नाम के इस शख्स ने अपने परिवार के तेरह लोगों को मौत के घाट उतार दिया. रिश्तों के खून की रौंगटे खड़े कर देनेवाली ये कहानी मुंबई से सटे ठाणे की है.

अपने खानदान को खत्म करने के बाद आरोप हसनैन ने भी खुदकुशी कर ली.

2802 thane 14 murder 4

पुलिस के मुताबिक शनिवार रात घर में हसनैन का पूरा परिवार मौजूद था. हसनैन ने अपनी तीन शादी शुदा बहनों को भी परिवार समेत खाने पर बुलाया था. रात करीब एक बजे तक दावत चली और उसके बाद हसनैन ने घर में अपनों के खून से होली खेली. शक है कि खाने में कोई जहरीली चीज मिलाई गई थी जिसकी वजह से वारदात के वक्त कोई हसनैन का विरोध नहीं कर पाया.

हसननैन ने तो अपनी तरफ से पूरे परिवार को ही खत्म कर दिया था लेकिन उसकी एक बहन साबिया जिंदा बच गई जो अभी अस्पताल में भर्ती है.

पुलिस ने साबिया का बयान लिया है. साबिया ने बताया कि जिन 14 लोगों की हत्या हुई है उनमें 7 बच्चे और 6 महिलाएं हैं. मरने वालों में हसैन के पिता, उसकी मां, पत्नी, तीन बहनें और बहनों के सात बच्चे शामिल हैं.

हसनैन इनकम टैक्स रिटर्न दाखिल करने वाली कंपनी में काम करता था. पुलिस के मुताबिक परिवार आर्थिक रूप से संपन्न था.

दिल दहला देने वाली इस वारदात के बाद इलाके के लोग सकते में हैं. किसी को समझ नहीं आ रहा कि आखिर हसनैन ने इस तरह अपने परिवार को क्यों खत्म कर डाला. क्या इस हत्याकांड के पीछे संपत्ति का विवाद है या फिर कोई और पारिवारिक वजह थी जिसने हसनैन को हैवान बना दिया. फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है.

पुलिस ने कहा कि ये निर्मम हत्याएं रात लगभग एक बजे हुईं. आरोपी ने सभी को कोई नशीली चीज देकर बेहोश कर दिया था और इसके बाद एक बड़े चाकू से उनके गले रेत दिए.

एक पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए कहा कि हालांकि अभी इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है, पर शुरुआती जांच से लगता है कि यह संपत्ति विवाद का नतीजा हो सकता है. पीड़ितों में वारेकर के माता-पिता, उसकी बहनें, भतीजे-भांजी शामिल हैं.

ठाणे के संयुक्त पुलिस आयुक्त आशुतोष डंबारे ने कहा, “प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि हमलावर ने घर के सभी दरवाजे और खिड़कियों को बंद कर दिया और अपने ही परिवार के सो रहे सदस्यों की हत्या कर दी. उसके बाद उसने अपने बंगले में सीढ़ियों के पास फांसी लगा ली. हत्या में इस्तेमाल चाकू को उसके शव के पास से बरामद किया गया है.”

उन्होंने बताया कि आसपास के कुछ युवाओं ने साबिया के चिल्लाने की आवाज सुनी और घर के दरवाजे और खिड़कियां तोड़कर अंदर घुस गए. डंबारे ने कहा कि फॉरेंसिक टीम को घटनास्थल पर बुलाया गया है और शवों को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: MAN ALLEGEDLY KILLED 14 MEMBERS OF HIS FAMILY
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime Mumbai murder thane
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017