सामने आया पुरुष के साथ रेप का मामला

By: | Last Updated: Monday, 15 September 2014 4:24 AM

नई दिल्ली (सिएटल/अमेरिका): हैरान करने वाली घटना में एक पुरुष के साथ रेप होने का मामला सामने आया है. अमेरिक के सिएटल में 26 साल की एक महिला पर एक पुरुष के घर में घुसकर उसके हाथ बांधकर उसके साथ रेप करने का आरोप लगा है. 

पीड़ित व्यक्ति महिला को पहले से नहीं जानता. पीड़ित ने बताया है कि जिस महिला ने उसका रेप किया है वह साथ वाले अपार्टमेंट में रहने वाले को जानती है. पीडित ने महिला के बारे में यह भी बताया है कि वह ड्रग लेने की आदी है.

 

आरोपी महिला पर पहले भी डकैती के प्रयास, चोरी की गाड़ी रखने जैसे मामले साबित हुए हैं. घटना के पहले पीड़ित ने एक जन्मदिन की पार्टी में हिस्सा लिया था. वापस लौटकर थकान से चूर होकर वह गहरी नींद में सो चुका था.

 

जब वह रात के दो बजे जागा तो उसने पाया कि उसके हाथ सर की तरफ बंधे हुए हैं और 5.7 फीट की आरोपी महिला उसके उपर चढ़ी हुई है. कोशिश करने के बाद पीड़ित किसी तरह आरोपी महिला के चंगुल से आजाद होकर सीधा मेडिकल टेस्ट करवाने और शिकायत करने पहुंचा.

 

अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आरोपी महिला पीड़ित व्यक्ति के घर में कब और कैसे घुसी. आरोपी महिला ने आरोपों से इनकार किया है और कहा है कि उसे ऐसा कुछ भी याद नहीं है. पुलिस ने मामले पर हैरानी जताते हुए इसे अजीब बताया है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Man alleges rape on woman in seattle, US
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: allege Man rape seattle US Woman
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017