पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमले के मामले में एक शख्स हिमाचल से गिरफ्तार | Man arrested from himachal for attack on Punjabi singer Parmish Verma

पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमले के मामले में एक शख्स हिमाचल से गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस ने पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमले के मामले में हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक शख्स को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के बद्दी के निवासी हरविंदर सिंह उर्फ हैप्पी को गिरफ्तार किया गया है.

By: | Updated: 16 Apr 2018 11:34 AM
Man arrested from himachal for attack on Punjabi singer Parmish Verma

शिमला: हरियाणा पुलिस ने पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर हमले के मामले में हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले से एक शख्स को गिरफ्तार किया. पुलिस ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के बद्दी के निवासी हरविंदर सिंह उर्फ हैप्पी को गिरफ्तार किया गया है.


पंजाब के मोहाली में शुक्रवार की रात गायक पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली चला दी थी. पुलिस ने बताया कि हरियाणा पुलिस हरविंदर सिंह उर्फ हैप्पी को पूछताछ के लिए साथ लेकर गई है. ‘गल नहीं कडनी’ गाने से मशहूर हुए वर्मा का मोहाली के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.


परमीश को तब गोली मारी गई जब वह अपने दोस्त के साथ चंडीगढ़ के इलांटे मॉल से अपनी टोयोटा फॉर्च्यूनर कार से अपने घर की ओर जा रहे थे.


पुलिस ने कहा कि एक सफेद रंग की हुंडई क्रेटा कार चंडीगढ़ से ही गायक का पीछा कर रही थी. मोहाली के सेक्टर 74 के समीप हमलावरों ने अपनी गाड़ी उनकी गाड़ी के सामने लाकर खड़ी कर दी उनकी तरफ गोलियां चलाईं.


हमले में वर्मा और उनका दोस्त घायल हो गया और वे किसी तरह से घटना स्थल से भागने में सफल रहे. वर्मा ने मोहाली जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को मदद के लिए फोन किया. दोनों को मोहाली में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों ही खतरे से बाहर हैं.


मोहाली जिले के पुलिस प्रमुख कुलदीप सिंह चहल ने मीडिया को बताया कि जांच की जा रही है. हमले के बाद वर्मा को पुलिस सुरक्षा मुहैया कराई जा सकती है. वांछित गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धाहान ने शनिवार को फेसबुक पोस्ट पर हमले की जिम्मेदारी ली. संपत नेहरा गैंग के सदस्यों ने भी हमले की जिम्मेदारी ली है. पुलिस 31 वर्षीय गायक पर हमले के पीछे कारणों की जांच कर रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Man arrested from himachal for attack on Punjabi singer Parmish Verma
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मानसिक रूप से बीमार महिला ने रेत दिया आठ महीने के बेटे का गला