रेलवे स्टेशन पर सरेआम एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या, तमाशा देखते रहे लोग

शुक्रवार को सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन पर रवि और राहुल के बीच झड़प हो गई. यह जगह आजादपुर बाजार के निकट हैं और यहीं राहुल की मां की सब्जी की दुकान है.

Man beaten to death at railway station, public turns blind eye

नई दिल्ली: उत्तरी दिल्ली के सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन में 20 साल के युवक की सरेआम तीन लोगों ने पीट-पीट कर कथित तौर पर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया है कि राहुल नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर माल ढोने का काम करता था. उसने दो महीने पहले रवि नाम के व्यक्ति से 1500 रुपये उधार लिए थे और अभी तक पैसे लौटाए नहीं थे.

कल यानी शुक्रवार को सब्जी मंडी रेलवे स्टेशन पर रवि और राहुल के बीच झड़प हो गई. यह जगह आजादपुर बाजार के निकट हैं और यहीं राहुल की मां की सब्जी की दुकान है. रवि ने राहुल से अपने पैसे वापस मांगे जिस पर राहुल ने उससे कुछ और दिनों की मोहलत मांगी.

पुलिस ने बताया है कि इसी बात से नाराज होकर रवि ने अपने दो दोस्तों ललित और राजेन्द्र को भी वहां बुला लिया. इसके बाद तीनों ने मिलकर सरेआम राहुल की बुरी तरह पिटाई की. उन्होंने बताया कि राहुल ने भागने की कोशिश की, लेकिन तीनों से उसे पकड़ लिया और उसकी बहुत बुरी तरह पिटाई की. सूचना मिलने पर पुलिस का एक दल तत्काल वहां पहुंचा और राहुल को हॉस्पिटल ले गया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने बताया है कि उन्होंने तीनों आरोपियों को पकड़ लिया हैं. साथ ही जानकारी दी है कि घटना के वक्त रेलवे स्टेशन में मौजूद किसी ने भी उसे बचाने की कोशिश नहीं की.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Man beaten to death at railway station, public turns blind eye
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017