पैंट में अजगर को लेकर सड़क पर घूम रहा था युवक, हुआ गिरफ्तार । man held in Germany found with python in his pants

पैंट में अजगर को लेकर सड़क पर घूम रहा था युवक, हुआ गिरफ्तार

जर्मनी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इस शख्स की पैंट से अजगर निकला था.

By: | Updated: 11 Nov 2017 10:33 AM
man held in Germany found with python in his pants

नई दिल्ली: जर्मनी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इस शख्स की पैंट से अजगर निकला था. अब पुलिस ये पता करने का प्रयास कर रही है कि आखिर ये शख्स इस अजगर को पैंट में लेकर क्यों घूम रहा था.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 19 साल का ये युवक नशे में दूसरे लोगों के साथ झगड़ा कर रहा था. लोगों ने पुलिस को खबर कर दी. पुलिस मौके पर पहुंची और झगड़े को शांत कराया. इसके बाद भी वह युवक काफी गुस्से में था.


इसी बीच पुलिस को उसकी पैंट में कुछ उभार दिखा. पुलिस ने इस उभार का कारण पूछा को वह जवाब देने में हिचकने लगा. पुलिस ने जब तालाशी ली तो पता चला कि उसकी पैंट में बेबी पायथन है. इस पायथन की लंबाई करीब 35 सेंटीमीटर थी.


हालांकि अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि आखिर क्यों ये शख्स इस अजगर को पैंट में लेकर घूम रहा था और ये अजगर इसे कहां से मिला. पुलिस अभी इस बात की भी जांच कर रही है कि इस युवक ने क्या इसे बेचने की कोई योजना तो नहीं बनाई थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: man held in Germany found with python in his pants
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story दलित छात्रा के साथ किया था रेप और फिर हत्या, कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा