मणिपुरी युवक की हत्या के 5 आरोपी न्यायिक हिरासत में

By: | Last Updated: Thursday, 24 July 2014 1:09 PM
manipur_murder_case_fifth_accused_is_in_judicial_custdy

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने 29 साल के मणिपुरी बीपीओ कर्मी की हत्या के मामले में गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपियों को गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया. मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अशोक कुमार ने आरोपी आजाद चौधरी उर्फ भोला (24), संजय बसोया (24), शक्ति बसोया (21), राजीव (25) और लोकेश को सात अगस्त तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

 

उल्लेखनीय है कि मूलरूप से मणिपुर के रहने वाले आखा सलोनी की सोमवार को सड़क पर हुई बहस के बाद पांचों युवकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना के समय सलोनी दक्षिणी दिल्ली के कोटला मुबारकपुर इलाके में रहने वाले अपने एक दोस्त के घर जा रहा था.

 

वहीं, आरोपी राजीव के वकील लवकेश चौधरी ने अदालत से सीसीटीवी फुटेज सुरक्षित रखवाने का अनुरोध किया है. इस मामले में सीसीटीवी फुटेज एक महत्वपूर्ण सबूत है.

 

उल्लेखनीय है कि इससे पहले जनवरी महीने में इसी तरह की एक अन्य घटना में अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले 19 वर्षीय छात्र नीडो तानिया की मौत हुई थी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: manipur_murder_case_fifth_accused_is_in_judicial_custdy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017