मणिपुरी युवक हत्याकांड में चौथा आरोपी पुलिस हिरासत में

By: | Last Updated: Wednesday, 23 July 2014 12:37 PM

नई दिल्ली: दिल्ली की एक अदालत ने बीपीओ में कार्यरत 29 साल के मणिपुरी युवक की हत्या के मामले में गिरफ्तार एक अन्य आरोपी को बुधवार को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. महानगर दंडाधिकारी अशोक कुमार ने 24 साल के आजाद चौधरी उर्फ भोला से 24 जुलाई तक पूछताछ की इजाजत दे दी.

न्यायाधीश कुमार ने मंगलवार को तीनों युवकों 24 साल के संजय बसोया, 21 साल के शक्ति बयोसा और 25 साल के राजीव को 24 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया था.

 

सोमवार को दक्षिणी दिल्ली के कोटला मुबारक में अपने मित्र के घर जाते समय इन युवकों ने कहा-सुनी के बाद मणिपुरी युवक अखा सलोनी की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

 

पुलिस ने कहा कि पांचवां आरोपी फरार है. चौधरी की मदद से उसे भी जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है, इसलिए उसकी हिरासत की मांग की गई थी. चौधरी पेशे से ड्राइवर है और उसे मंगलवार को गिरफ्तार किया गया था.

 

पुलिस के अनुसार, सभी दिल्ली के गढ़ी इलाके के रहने वाले हैं, लेकिन उन्हें राजधानी के अलग-अलग इलाकों से पकड़ा गया.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: manipur_murder_case_fourth_accused_is_in_remand
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017