शादी का झांसा देकर प्रेमी ने किया रेप, प्रेमिका ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

By: | Last Updated: Sunday, 19 April 2015 5:14 PM

नई दिल्ली: सरेआम एक प्रेमी की उस वक्त शामत आ गई जब उसकी प्रेमिका अपने प्रेमी से धोखा देने का जवाब जानने की कोशिश की. प्रेमिका के इस तल्ख सवाल को सुनने से पहले ही प्रेमी आग बबुला हो गया और अपनी ही प्रेमिका को जान से मारने की नियत से कार से कुचलने की प्रयास किया.

 

बस फिर क्या था,, आ गई प्रेमी की शामत, उसके बाद दुनिया के सामने प्रेमिका ने अपने प्रेमी को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. प्रेमी पीटता रहा और लोग तमासबीन बन इस नजारे का लुत्फ़  उठाते रहे.

 

आगे आगे प्रेमी और उसके पीछे उसकी प्रेमिका. न जाने प्रेमी के गाल पर कितने थप्पड़ पड़े शायद यह बेचारे प्रेमी को भी याद न हो मगर जमकर पीटने के बाद आखिरकार बदहवास प्रेमी मौका पाकर रफुचक्कर होने में ही भलाई समझा.

 

दरअसल यह मामला जिला कोर्ट परिसर का है जहां रोहित अपनी ही प्रेमिका के साथ यौन शोषण के मामले में दर्ज मुकदमें की तारिख की सुनवाई पर आया था. मगर कोर्ट परिसर से लेकर एसडीएम चैम्बर तक प्रेमी की तारिख उसकी जिंदगी के लिये यादगार बन गई.

 

लव सेक्स और धोखा आज के परिवेश में युवाओं के लिये आम बात हो गई है. लोग प्यार करते हैं, शादी का सपना दिखा कर बलात्कार करते है और फिर धोखा दे देते हैं. इसी तरह की एक घटना बस्ती में घटी. पीडिता कुशुम का आरोप है कि उससे प्यार की बात कहने वाले एक लडके ने उसे पहले अपने जाल में फसाया फिर शादी का झासा देकर उसके साथ चार साल तक बलात्कार करता रहा.

 

शादी के लिए जोर देने पर वह मुकर गया और जान से मारने की धमकी देने लगा. कुसुम ने जिला कोर्ट से 16 अक्टूबर 2014 को रोहित नाम के लडके के खिलाफ बलात्कार और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कराया था. तीन महीना जेल काटने के बाद उसकी जमानत हुई.

 

रोहित तीन महीना जेल काट कर बाहर आने के बाद कल कोर्ट में मुकदमें की तारीख देखने आया था. पीडित ने बताया कि कोर्ट से बाहर आते समय पीडित और आरोपी का जब आमना सामना हुआ तो आरोपी रोहित गाली देने लगा. विरोध करने पर कार पीडित के उपर चढाने की कोशिश किया.

 

पीडित लडकी ने भी बहादुरी दिखाते हुए आरोपी का पीछा किया और एसडीएम कोर्ट के सामने पकड कर उसकी धुनाई सुरू कर दी. एसडीएम कोर्ट पर इकट्ठा लोगों के बीच बचाव से मामला शांत हुआ. आरोपी किसी तरीके से वहां से भागा. मौके पर पुलिस के कोई अधिकारी नही पहुचे.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: marriage_LOVER
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: crime India lover marriage rape
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017