मुंबई में बीच सड़क पर अमेरिकी महिला के सामने मैस्टरबेशन करने वाला गिरफ्तार

By: | Last Updated: Wednesday, 19 August 2015 3:44 AM
Masturbation in front of American lady

मुंबई : मुंबई पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है जिसने दिनहाड़े खुलेआम सड़क पर एक अमेरिकी महिला के सामने अश्लील हरकत की थी. उसकी हरकत से आहत महिला ने उसकी तस्वीर कैद कर ली थी और अपनी आपबीती को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया.

महिला के जरिए घटना को ट्वीट करने के बाद सीएम देवेंद्र फड़णवीस ने इसे नोटिस लिया और कहा कि महिला को इंसाफ मिलेगा.  अब पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी का नाम गोपाल वाल्मीकी है.

 

क्या है शर्मनाक मामला?

 

दरअसल मामला ये है कि एक अमेरिकी महिला मार्याना एबडो मुंबई की एक सड़क से गुजर रही थी, तभी एक व्यक्ति उनके सामने दिन के उजाले में मैस्टरबेशन (हस्तमैथुन) करने लगा. मार्याना एबडो के मुताबिक सुबह के करीब 7 बजकर 50 मिनट पर वह व्यक्ति उन्हें देखकर मैस्टरबेशन करने लगा.

 

मार्याना ने अपने ट्विटर हैंडल से इस व्यक्ति की तस्वीर शेयर की है और ट्वीट कर इस घटना की जानकारी दी है. मार्याना ने बताया कि जैसे ही वह उस शख्स के सामने आईं वह वहां से भाग गया. इससे पहले कि वह व्यक्ति वहां से फरार हो पाता मार्याना ने उसकी तस्वीर खींच ली और पूरी घटना के बारे में ट्विटर पर जानकारी दी.

 

मार्याना ने दो ट्वीट किए और इस शर्मनाक घटना के बारे में लोगों को बताया. साथ ही मार्याना ने यह अपील भी की कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस ट्वीट को रिट्वीट करें.

 

मार्याना के इस अपील का असर भी हुआ. इस ट्वीट को जमकर लोगों ने रीट्वीट किया. यही नहीं मैस्टरबेशन करने वाले इस व्यक्ति की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. मार्याना पेशे से एक लेखिका हैं.

 

मार्याना ने अपने ट्वीटर अकाउंट से एक और ट्वीट कर बताया कि तस्वीर में नज़र आ रहे दो अन्य व्यक्तियों ने कैसे उनकी मदद की. मार्याना के इस दूसरे ट्वीट को भी जमकर रिट्वीट मिले हैं.

 

 

एक अन्य व्यक्ति ने भारत में हुए इस शर्मनाक घटना के लिए माफी भी मांगी. माफी का जवाब लिखते हुए मार्याना ने कहा कि इंडिया से इसका कुछ लेना देना नही हैं. ऐसी घटनाएं हर जगह होती हैं. मैं इंडिया को बहुत प्यार करती हूं और यह मेरा घर है.

 

इस पूरी घटना पर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस के ऑफिस से एक ट्वीट भी किया गया है. ट्वीट में लिखा हुआ है, ”मार्याना के इस केस को ज्वाइन्ट सीपी देवेन भारती अपनी निगरानी में देखें.” मार्याना को देवेंद्र फडणवीस के ऑफिस से आश्वासन दिया गया है कि उनके साथ न्याय होगा.

 

 

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Masturbation in front of American lady
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017