गाजियाबाद: लव जिहाद का आरोप लगा बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा | Members of BJP protest outside Inter-religion marriage venue in Ghaziabad

लव जिहाद का आरोप लगा बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया शादी में हंगामा

एक बालिग लड़की और लड़के ने परिवार की सहमति से शादी कर ली लेकिन ये शादी बीजेपी कार्यकर्ताओं को रास नहीं आई और उन्होंने जोरदार प्रदर्शन किया.

By: | Updated: 23 Dec 2017 09:55 AM
Members of BJP protest outside Inter-religion marriage venue in Ghaziabad

गाजियाबाद: एक बालिग लड़की और लड़के ने परिवार की सहमति से शादी कर ली लेकिन ये शादी बीजेपी कार्यकर्ताओं को रास नहीं आई और उन्होंने जोरदार प्रदर्शन किया. पुलिस को उन्हें रोकने के लिए लाठियां चलानी पड़ीं. अब भाजपाई पुलिस पर आरोप लगा रहे हैं और सीएम से शिकायत की बात कर रहे हैं.


दरअसल राजनगर की एक डॉक्टर युवती ने अपने सहपाठी रहे युवक के साथ कोर्टमैरिज की. लड़का एक मल्टीनेशनल कंपनी में सम्मानजनक नौकरी करता है. लंबे वक्त से दोनों का अफेयर था और घरवालों की मर्जी से ही शादी हुई थी.


शादी के बाद परिवार ने एक दावत का आयोजन किया था. लड़का और लड़की अलग-अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं, जैसे ही ये बात बीजेपी के लोगों को पता चली तो वो लव जिहाद का आरोप लगाते हुए लड़की के घर के पास जमा हो गए.


GHAZIABAD1


पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो नोंकझोंक हो गई जो बढ़ती चली गई. युवती पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंचे और मामला समझाने के प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी. भीड़, लड़की के घर की ओर जाने लगी तो पुलिस ने लाठियां चला कर भीड़ को खदेड़ दिया.


इसके बाद बीजेपी के लोगों ने जाम लगाया, नारेबाजी की और खूब बवाल किया. एसएसपी के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हो सका. उन्होंने मामले की जांच का आश्वासन भी दिया है. मौके पर मौजूद रहे डीएसपी आतिश कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों की मर्जी से शादी हो रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Members of BJP protest outside Inter-religion marriage venue in Ghaziabad
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story लड़के से फोन पर की बातें तो पिता बना हैवान, डरी हुई लड़की छत से कूद गई