श्याओमी mi3को टक्कर देने केलिए माइक्रोमैक्स ने कैनवास निट्रो A310 किया लॉन्च

By: | Last Updated: Monday, 8 September 2014 2:08 PM
micromax_nitro_launched_on_snapdeal

नई दिल्ली: प्रमुख घरेलू मोबाइल हैंडसेट कंपनी माइक्रोमैक्स इन्फोरमेटिक्स लिमिटेड ने अपना नया स्मार्टफोन कैनवास निट्रो A310 आज पेश किया. इसकी कीमत 12,990 रुपये है और कंपनी फिलहाल इसे ई-रिटेलर स्नैपडील के जरिए बेचेगी.

 

कंपनी के मुख्य परिचालन अधिकारी (सीईओ) विनीत तनेजा ने फोन पेश करते हुए बताया कि कंपनी ने ग्राहकों की मांग व इच्छाओं को ध्यान में रखते हुए यह फोन तैयार किया है.

 

माइक्रोमैक्स कैनवास निट्रो A310 में 1.7GHz का ओक्टाकोर प्रोसेसर, एचडी स्क्रीन, 13 मेगापिक्सल व 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा है. इसकी रैम 2जीबी है. कंपनी ने इस फोन में क्विकलुक, स्मार्टअलर्ट जैसे विशेष फीचर भी डाले हैं.

 

कंपनी ने इसे देश भर के प्रौद्योगिकी से लगाव रखने वाले युवाओं को ध्यान में रखते हुए पेश किया है. उल्लेखनीय है माइक्रोमैक्स इस समय हर महीने 30 लाख से अधिक फोन बेच रही है और वह देश की प्रमुख मोबाइल हैंडसेट कंपनियों में से है.

 

माना जा रहा है कि कंपनी ने अपना ये स्मार्टफोन चाइनीज़ एपल श्याओमी और मोटरोला को टक्कर देने के लिए लॉन्च किया है. आपको बता दें कि माइक्रोमैक्स इस वक्त भारत की सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी है साथ ही इस कंपनी के स्मार्टफोन यूजर सैमसंग यूजर्स को भी कड़ी टक्कर दे रहे हैं. ऐसे में श्याओमी से माइक्रोमैक्स के बाजार पर असर ना पड़े इस लिए कंपनी ने निट्रो के साथ एक नई पारी खेल रही है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: micromax_nitro_launched_on_snapdeal
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017