Minor arrested in Pakistan for sexually assaulting chicken | पाकिस्तान : नाबालिग पर लगा मुर्गी का यौन उत्पीड़न करने का आरोप

पाकिस्तान: मुर्गी से रेप के मामले में नाबालिग गिरफ्तार, आरोपी ने गुनाह कबूल किया

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के हफीजाबाद में रहने वाले एक 14 साल के नाबालिग को मुर्गी का यौन उत्पीड़न करने के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By: | Updated: 15 Nov 2017 10:57 AM
Minor arrested in Pakistan for sexually assaulting chicken

फोटो- AFP

नई दिल्ली : पाकिस्तान के पंजाब प्रांत से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसे सुनकर एक बार तो यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है लेकिन इस प्रकार की घटना की शिकायत पाकिस्तान में दर्ज हुई है. दरअसल बात यह है कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के हफीजाबाद में रहने वाले एक 14 साल के नाबालिग को मुर्गी का यौन उत्पीड़न करने के जुर्म में पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना 11 नवंबर की है जब मुर्गी के मालिक ने आरोपी लड़के के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी.

शिकायत में मुर्गी के मालिक ने कहा है कि लड़का चोरी-छुपे उसके घर से मुर्गी ले गया और फिर शर्मनाक घटना को अंजाम देने के बाद मुर्गी को मार दिया. शिकायत में यह भी कहा गया है कि लड़के ने जलालपुर भट्टियां के नजदीक अपने गांव में मुर्गी के साथ गंदी हरकत की है.

शिकायतकर्ता ने दो स्थानीय निवासियों का गवाह के तौर पर नाम भी दिया है. नाबालिग ने गुनाह कबूल कर लिया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Minor arrested in Pakistan for sexually assaulting chicken
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story विधवा भाभी से जबरन कराई शादी तो नाबालिग लड़के ने की खुदकुशी