आंध्रप्रदेश में नाबालिग दलित लड़की से गैंगरेप

By: | Last Updated: Monday, 29 September 2014 4:06 AM

विशाखापत्तनम (आंध्रप्रदेश): आंध्रप्रदेश में विशाखापत्तनम के समीप एक गांव में 17 साल की एक दलित लड़की से पांच युवकों ने चार महीनों तक कथित रूप से गैंगरेप किया और ब्लैकमेल किया. पुलिस के अनुसार सबसे पहले यह वारदात गजपतिनगरम थानाक्षेत्र में करीब छह माह पहले हुई लेकिन आज जब इस सिलसिले में उसकी मां ने शिकायत दर्ज कराई तब यह घटना सामने आयी.

 

पुलिस के अनुसार चार महीने पहले जब लड़की नहा रही थी तब उसके पड़ोस के शिवाजी (20) ने मोबाइल फोन से कथित रूप से उसकी वीडियोग्राफी कर ली. शिवाजी लड़की को उसके फोटो इंटरनेट पर डाल देने की धमकी देकर उसे अपने दोस्तों के कमरे पर ले गया. वहां पहले से शिवाजी के दोस्त- प्रसन्ना कुमार एवं श्रीकांत इंतजार कर रहे थे और तीनों ने उससे गैंगरपे किया.

 

पुलिस के मुताबिक लड़की से कथित रूप से बार बार रेप किया गया और बाद के महीने में शिवाजी के दो और दोस्तों- भानु प्रसाद एवं जितेंद्र ने कई बार उससे गैंगरेप किया और फोन कैमरे से इसकी रिकार्डिंग कर ली. यह अत्याचार बर्दाश्त नहीं होने पर वह तीन दिन पहले घर से भाग गयी और आज शाम घर लौटी. उसने अपनी मां और दादी को आपबीती बतायी. पीड़िता इंटरमीडिएट की छात्रा है.

 

बोब्बिली सब डिवीजन के पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि शिकायत दर्ज किए जाने के बाद आईपीसी, बाल यौन अपराध संरक्षण कानून, अनुसूचित जाति और जनजाति (अत्याचार रोकथाम) कानून के तहत पांचों युवकों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया और उन्हें हिरासत में ले लिया गया. उनसे पूछताछ चल रही है. गजपतिनगरम के सर्किल इंसपेक्टर चंद्रशेखर के अनुसार लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: minor dalit girl gang raped in andhra pradesh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Andhra Pradesh Dalit girl gang rape minor
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017