दिल्ली में ढाई साल की बच्ची से रेप के मामले में मुंहबोला चाचा गिरफ्तार

By: | Last Updated: Monday, 15 June 2015 1:23 AM
minor girl raped by uncle

नई दिल्ली: दिल्ली के सरोजनी नगर इलाके के पिलंजी गांव में ढाई साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है. परिवार के मुताबिक पड़ोस में रहने वाले मुंहबोले चाचा ने बच्ची के साथ रेप किया.

 

फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. ढाई साल की बच्ची शुक्रवार रात खेलते वक्त अचानक गायब हो गई थी, करीब घंटे भर परिवार को बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली, इसी के बाद बच्ची से रेप की वारदात का खुलासा हुआ.

 

परिवार तुरंत बच्ची को हॉस्पिटल ले गया और पुलिस को वारदात की जानकारी दी.  पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद आरोपी की पहचान कर ली और उसकी तलाश में 16 टीमों को लगा दिया, पुलिस का दावा है कि आरोपी का नाम सोनू है, जिसे सरोजिनी नगर की रेलवे कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

सोनू की उम्र 22 साल है और वो बच्ची के पड़ोस में रहता था, बच्ची के पिता से उनकी जान पहचान भी है, आरोपी सोनू को पुलिस कल कोर्ट में पेश करेगी. पुलिस ने सरोजिनी नगर थाने में पोस्को के तहत मुक़दमा दर्ज कर लिया है. बच्ची जिस बिल्डिंग में रहती थी उसमे करीब 108 कमरें हैं जिनमे लोग किराये पर रहते हैं.

 

पुलिस को शक ही बच्ची के साथ वारदात को घर के पास ही किसी पार्क में अंजाम दिया गया है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष बरखा सिंह बच्ची के परिवार से मिलने अस्पताल पहुचीं. महिला आयोग ने परिवार को हर मुमकिन मदद का भरोसा दिया है.

 

सोनू पर ढाई साल की जिस बच्ची से रेप का आरोप लगा है, उसका सफदरजंग अस्पताल में इलाज हो रहा है, गंभीर हालत में बच्ची की सर्जरी की गई थी,लेकिन उसकी हालत अब भी स्थिर बनी हुई है. बच्ची के पिता इलाके में ही रेहड़ी लगते हैं.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: minor girl raped by uncle
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: minor girl raped rape
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017