गैंगरेप की पीड़ित बतायी जा रही महिला और उसके प्रेमी को पुलिस ने ढूंढा

By: | Last Updated: Friday, 8 January 2016 9:18 PM
Missing married woma gang-rape video goes viral

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में करीब डेढ़ महीने पहले गुमशुदा विवाहिता से कथित गैंगरेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को पंजाब में ढूंढ निकाला.

महिला ने उस वीडियो को अपने साथ हुई घटना मानने से इनकार किया है. बरेली के पुलिस महानिरीक्षक विजय सिंह मीना ने आज यहां बताया, 23 नवम्बर, 2015 को जिले के सुनगढ़ी थाना क्षेत्र में स्थित अपने मायके से बदायूं में अपनी ससुराल वापस जाते वक्त लापता हुई इस महिला को उसके प्रेमी के साथ कल पंजाब के मोहाली से बरामद किया गया है.

गौरतलब है कि दो दिसम्बर, 2015 को महिला के पिता ने थाने में उसकी गुमशुदगी की शिकायत की थी. गत तीन जनवरी, 2016 को उन्हें व्हाट्सएप पर एक वीडियो प्राप्त हुआ था. उनका कहना था कि वीडियो में चार-पांच लोग उसकी बेटी के साथ गैंगरेप कर रहे हैं. यह वीडियो जाहिर होने पर पुलिस ने पिछली पांच जनवरी को अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था.

मीना ने बताया, महिला का कहना है कि व्हाट्सएप पर प्रसारित गैंगरेप के वीडियो से उसका कोई वास्ता नहीं है और उसके साथ ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी. वह अपनी मर्जी से चंडीगढ़ गयी थी और वहां रहकर निजी फर्म में नौकरी कर रही थी. मीना ने कहा कि प्रसारित वीडियो की छानबीन करने पर मालूम हुआ कि वह छह फरवरी, 2015 को हुई गैंगरेप की वारदात का है.

वीडियो में दिख रहे लोगों के तेलुगू भाषा बोलने के मद्देनजर आंध्र प्रदेश में अलर्ट भी जारी किया गया था. उन्होंने बताया कि महिला के परिजन द्वारा उसकी गुमशुदगी की शिकायत पर गम्भीरता से कार्रवाई ना करने के आरोप में दारोगा इंद्रजीत सिंह भदौरिया को निलम्बित कर दिया गया है.

महिला के परिजन का आरोप था कि उन्होंने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने ना तो मुकदमा दर्ज किया और ना ही उसकी तलाश की. परिजन का कहना था कि अगर सही समय पर मुकदमा दर्ज करके गुमशुदा महिला की तलाश शुरू की गयी होती तो शायद उसके साथ ऐसी दरिंदगी रोकी जा सकती थी. परिवार के लोगों ने महिला की हत्या की आशंका भी जतायी थी.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Missing married woma gang-rape video goes viral
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017