मेरठ में हत्या से नाराज ग्रामीणों ने एक हमलावर को पीट-पीट कर मार डाला

By: | Last Updated: Tuesday, 20 October 2015 3:38 AM

मेरठ/नई दिल्ली: जिले के थाना सरुरपुर क्षेत्र के गांव रासना में प्रधान पद के एक भावी उम्मीदवार की गोली मार कर हत्या कर दी गई जिसके बाद ग्रामीणों ने घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक हमलावर को पकड़ लिया और पीट-पीट कर उसे मार डाला.

 

 

घटना की सूचना पाकर मौके पर वहां पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अफसरों से भी ग्रामीणों की झड़प हुई. काफी प्रयासों के बाद पुलिस मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज सकी. घटना के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए घटनास्थल गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है.

 

पुलिस के अनुसार मृतक कुलदीप त्यागी (45) ग्राम प्रधान का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा था. उसकी हत्या का आरोप उसके गांव के ही निगम त्यागी पर लगा है.

 

परिजनों के अनुसार निगम त्यागी ने एलान किया था कि कोई भी उसके सामने चुनाव लड़ेगा तो उसका अंजाम बहुत बुरा होगा. आज अपरान्ह कुलदीप गांव में ही लोगों से मिलने जा रहा था तभी रास्ते में उस पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोलियां चलाईं. कुलदीप की मौके पर ही मौत हो गई. गोली मार कर भाग रहे एक बदमाश को मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पकड़ लिया और लाठी-डंडों से उसकी जमकर पिटाई की. इससे उसकी मौत हो गई. मृतक की शिनाख्त समुन्दरपाल (40) के रूप में की गई है.

 

पुलिस घटना में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश में जुटी है.

Crime News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Mob lynched accused of murder in Meerut
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: ABP News lynched meerut murder
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017