प्राइवेट कंपनी के लॉकर्स से 21 करोड़ और मिले, अब तक 85 करोड़ बरामद, मालिकों का सुराग नहीं | more cash and gold recovered from Illegal private vault

प्राइवेट कंपनी के लॉकर्स से 21 करोड़ और मिले, अब तक 85 करोड़ बरामद, मालिकों का सुराग नहीं

दिल्ली की एक प्राइवेट कंपनी के लॉकर्स से आज 21 करोड़ की रकम और मिली है. अब तक करीब 85 करोड़ रुपये, सोना बरामद हो चुका है.

By: | Updated: 13 Jan 2018 02:42 PM
more cash and gold recovered from Illegal private vault

नई दिल्ली: दिल्ली की एक प्राइवेट कंपनी के लॉकर्स से आज 21 करोड़ की रकम और मिली है. अब तक करीब 85 करोड़ रुपये, सोना बरामद हो चुका है. इनकम टैक्स विभाग को शक है कि ये दौलत एक अरब या उससे भी अधिक हो सकती है. फिलहाल तक आयकर विभाग को इस पैसे के असली मालिकों का पता नहीं चल पाया है.


दिल्ली के साउथ एक्सटेंशन में यू एंड आई कंपनी के प्राइवेट लॉकर्स में 61 करोड़ कैश और सोना मिला था जिसका रहस्य बरकरार है. बिटकॉइन सर्वे के दौरान इनकम टैक्स विभाग को लॉकरों का पता चला था. विभाग को कई लॉकरों के असली मालिकों का पता नहीं चल रहा है क्योंकि ग्राहकों का कोई रिकॉर्ड है ही नहीं.


आयकर विभाग ने लॉकरों के मालिकों को नोटिस दिया है कि आकर खोलें वरना सारे लॉकर खोल दिए जाएंगे. बिटकॉइन को लेकर हुए सर्वे के दौरान लॉकर के घालमेल का पता चला था. शक है कि लॉकर में काला धन रखा गया है. विभाग को शक है कि ये पैसा सिगरेट तंबाकू गुटखे का धंधा करने वालों और बिल्डरों का है.


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: more cash and gold recovered from Illegal private vault
Read all latest Crime News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जींद गैंगरेप-मर्डर केस में नया मोड़: आरोपी की लाश बरामद, केस की गुत्थी उलझी